योगेंद्र, प्रशांत और शांति भूषण को पार्टी से निकाला जाए: सांसद भगवंत मान

By: | Last Updated: Monday, 9 March 2015 7:52 AM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने अब योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के साथ ही शांति भूषण के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. भगवंत मान ने इन तीनों नेताओं को पार्टी से निकालने की मांग की है.

 

‘आप’ सांसद भगवंत मान ने ये भी दावा किया कि संगरुर में शांति भूषण ने मांग की थी कि दिल्ली चुनाव उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा जाए.

 

भगवंत मान प्रशांत और योगेंद्र के साथ ही शांति भूषण को भी पार्टी से निकालने की मांग कर रहे हैं, जो पार्टी के वयोवृद्ध नेता हैं और उनकी हैसियत पितामह जैसी है.

 

भगवंत मान ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा, ”हर रोज मीडिया में कुछ न कुछ छपता है बोला जाता है. जो लोग पार्टी को कमजोर करने की और चुनावों में पार्टी को हराने की कोशिशें कर रहे थे उनके खिलाफ कोई नरमी नहीं बरती जानी चाहिए. ”

 

‘आप’ सासंद ने आगे कहा, ”प्रशांत भूषण जी वॉलिंटियर्स को कह रहे थे कि दिल्ली आने की कोई जरूरत नहीं है, हम दिल्ली हार रहे हैं, शांति भूषण जी कह रहे थे कि केजरीवाल से अजय माकन अच्छे हैं, केजरीवाल जी से किरन बेदी जी अच्छी हैं, आम आदमी पार्टी अपने मिशन से भटक गई है.  जब ऐसी खबरें चुनाव के दौरान सुनने को मिलती हैं तो हमें दुख होता है.”

 

मान ने आगे बताया, हम खून-पसीना एक करके डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे, मैं तीन महीने से घर नहीं गया हूं, मैंने दिल्ली चुनावों में कुल 121 जनसभाएं की और प्रचार किया. उसके बीच में ड्रॉइंगरुम में बैठने वाले लोग कोई ऐसा बयान दे जिससे पार्टी को नुकसान हो तो ऐसे लोगों को बख्शना नहीं चाहिए.”

 

जब भगवंत मान से पूछा गया कि इन दोनों नेताओं को पहले ही पार्टी की पीएसी से निकाल दिया गया है तो क्या इतनी सजा पर्याप्त नहीं है, उन्हें पार्टी से निकालना सही सजा होगी? इस सवाल पर मान ने जवाब दिया कि,  ”मेरी निजी राय है कि अगर ऐसी साजिशें रचने वाले पार्टी में नहीं रहना चाहिए, चाहें मैं ही ऐसा कुछ कर रहा हूं और भले ही मैं सांसद हूं तो मुझे भी पार्टी से निकाल देना चाहिए. ”

 

संबंधित खबरें-

‘आप’ नेता आशुतोष ने अपनी किताब में लिखा- लोकसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद बैठक में खूब रोए थे केजरीवाल 

‘आप’ के बाग़ी गुट की योगेंद्र यादव के घर पर मीटिंग, प्रोफेसर आनंद शामिल 

केजरीवाल कैंप का सिरदर्द बढ़ाने वाले मयंक गांधी पर भड़के आशीष खेतान 

बाग़ी हुए ‘आप’ के मयंक, योगेंद्र-प्रशांत की छुट्टी के लिए केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार

योगेंद्र यादव, भूषण आप की पीएसी से बाहर 

‘आप’ में फूट: अरविंद केजरीवाल राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे! 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bhagvant_maan_demands_on_yogendra_bhushan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017