महज एक मिनट में दिया भरत सिंह  की हत्या को अंजाम

By: | Last Updated: Monday, 30 March 2015 4:16 PM
bharat singh murder happend in 1 second

नई दिल्ली: दिल्ली में पूर्व विधायक भरत सिंह के संदिग्ध हत्यारों की तस्वीरें सामने आई हैं. आईएनएलडी से विधायक रहे भरत सिंह पर अज्ञात हमलावरों ने कल हमला किया था. भरत सिंह को तीन गोलियां लगी और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई .

 

रविवार को जब आरोपी पूर्व विधायक भरत सिंह को गोली मारकर भाग रहे थे तो सीसीटीवी में उनकी तस्वीरें कैद हो गई थी

 

रविवार शाम को 7 बजकर 55 मिनट हो रहे थे तभी एक संदिग्ध हत्यारा भागता हआ आया इसके बाद अपनी बाइक पर बैठ कर फरार हो गया कुछ सेकेंड बाद ही कुछ लोग और भागते हुए नजर आए, माना जा रहा है ये लोग भी भरत सिंह कि हत्या में शामिल थे, इनमें से दो लोग वहां पहले से खड़ी सफेद कार में सवार हुए और फरार हो गए बाकी लोग पैदल ही भागते हुए दिखाई दिए, तब तक सीसीटीवी में 7 बजकर 56 मिनट हो चुके थे य़ानि कि एक मिनट में ये वारदात को अंजाम देने के बाद भागने में कामयाब रहे.

 

 

INLD के पूर्व विधायक भरत सिंह पर रविवार रात उस वक्त हमला हुआ जब वो नजफगढ़ के अभिनंदन वाटिका में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे बताया जा रहा है कि छह बदमाशों ने भरत सिंह पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें वो बुरी तरह जख्मी हो गए भरत सिंह के दो सुरक्षाकर्मियों को भी गोली लगी तीनों को तुरंत पास के मेदांता अस्पताल ले जाया गया लेकिन भरत सिंह की जान नहीं बचाई जा सकी. ऩजफगढ़ से ही विधायक रह चुके भरत सिंह पर 2012 में भी जानलेवा हमला हो चुका था, भरत सिंह की आज शवयात्रा भी निकाली गई.

 

शुरुआती जांच में पुलिस को उदयवीर उर्फ काले गुट पर हत्याकांड को अंजाम देने का शक है, पुलिस के मुताबिक भरत सिंह के बड़े भाई किशन पहलवान और काले गुट में सालों पुरानी दुश्मनी है और काले ने उसी का बदला लेने के लिए भरत सिंह की हत्या कराई है.

 

छुट्टी कैंसल होने पर पुलिसकर्मियों को मिलेगा पूरे दिन का वेतन

परेशानी का सबब बनी तस्वीरें- हाशिमपुरा मामले में सैन्य जांच की मांग  

5 अप्रैल से एक बार फिर दिल्ली में शुरु होगी एंटी करप्शन हैल्पलाइन

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bharat singh murder happend in 1 second
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BHARAT SINGH Murder Case
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017