कांग्रेस को हार्दिक के समर्थन पर बीजेपी ने कहा- कोई भी आ जाए हमें हरा नहीं सकते

कांग्रेस को हार्दिक के समर्थन पर बीजेपी ने कहा- कोई भी आ जाए हमें हरा नहीं सकते

बीजेपी प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिहं ने कहा हार्दिक पटेल की आज की प्रेस कांफ्रेंस से यह साफ़ हो गया है कि पाटीदार समाज अब बिलकुल उनके साथ नहीं है और इसीलिये वह बौखलाकर इस तरह के हताशा वाले बयान दे रहे हैं.

By: | Updated: 22 Nov 2017 03:27 PM
bharatiya janata party reaction on hardik patel support congress

नई दिल्ली: गुजरात में पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल द्वारा आज प्रेस कांफ्रेस कर बीजेपी को हराने व कांग्रेस को समर्थन किये जाने के एलान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा, ''गुजरात के लोग बीजेपी को प्यार करते हैं. गुजरात में कोई भी आ जाए बीजेपी को हरा नहीं सकते. गुजरात में कांग्रेस किसी से भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करा ले लेकिन जीत नहीं सकते. कांग्रेस लोकसभा में जीरो पर आउट हुई, विधानसभा में ऐसी ही हालत होगी.''


एक दूसरे की बैसाखी बन रहे हैं हार्दिक और कांग्रेस- सिद्धार्थनाथ सिंह
वहीं बीजेपी प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि हार्दिक पटेल और कांग्रेस दोनों ही खुद को बेहद कमजोर महसूस कर रहे हैं, इसीलिए दोनों एक दूसरे की बी टीम के तौर पर काम कर रहे हैं और एक दूसरे के लिए बैसाखी बनने में लगे हुए हैं.


सिद्धार्थनाथ ने इलाहाबाद में कहा कि हार्दिक पटेल और बीजेपी के खुलकर साथ आने से भी गुजरात चुनाव के नतीजों में कोई बदलाव नहीं होगा. गुजरात की जनता पूरी तरह नरेंद्र मोदी के नाम व उनके काम में यकीन करती है और वह कांग्रेस व हार्दिक पटेल के झूठे वायदों पर यकीन नहीं कर पा रही है. सिद्धार्थनाथ के मुताबिक़ गुजरात में इस बार भी बीजेपी दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.


आज हार्दिक पटेल ने क्या कहा ?
हार्दिक पटेल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला. साथ ही हार्दिक पटेल ने कहा कि उन्हें आरक्षण पर कांग्रेस का फॉर्मूला मंजूर है. हार्दिक के मुताबिक कांग्रेस ने कहा है कि सरकार बनने के बाद आरक्षण को लेकर प्रस्ताव पास किया जाएगा. हार्दिक ने कहा कि मुझे कांग्रेस का एजेंट कहा जाता है लेकिन मैं कांग्रेस का नहीं जनता एजेंट हूं.


हार्दिक पटेल ने कहा, ''पाटीदार आरक्षण आंदोलन की मांगों को कांग्रेस ने माना है. कांग्रेस ने कहा है कि वो सत्ता में आने के बाद संविधान के मुताबिक प्रस्ताव पास करेगी. कांग्रेस ने पाटीदारों को सेक्शन 31 और सेक्शन 46 के प्रावधान के तहत आरक्षण देने का आश्वासन दिया है. "हार्दिक ने कहा कि पाटीदारों को 50% से ज्यादा आरक्षण दिया जा सकता है. हमें कांग्रेस का फॉर्मूला मंजूर है. उन्होंने कहा कांग्रेस को घोषणापत्र में आरक्षण का पूरा फॉर्मूला पूरे सॉल्यूशन के साथ शामिल करना होगा.


विस्तार से यहां पढ़े : ABP न्यूज़ की खबर पर मुहर, हार्दिक पटेल ने आरक्षण पर कांग्रेस का फॉर्मूला स्वीकारा

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: bharatiya janata party reaction on hardik patel support congress
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कोयला घोटाला: झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा समेत 4 दोषी करार, कल होगी सजा पर बहस