जानिए- कौन है वो लड़की जो राहुल गांधी के संग सेल्फी के लिए उनके वैन पर चढ़ गई

जानिए- कौन है वो लड़की जो राहुल गांधी के संग सेल्फी के लिए उनके वैन पर चढ़ गई

गुजरात के भरूच में राहुल रथ पर सवार होकर रोड शो कर रहे थे, तभी एक लड़की रथ की छत पर चढ़ गई और राहुल के साथ सेल्फी लेने लगी.

By: | Updated: 02 Nov 2017 02:50 PM
BHARUCH, know about girl who took selfie with rahul gandhi

भरूच: दक्षिण गुजरात के भरूच में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो के दौरान उनके साथ सेल्फी लेने वाली लड़की चर्चा में है. सेल्फी के लिए ये लड़की उनकी वैन पर चढ़ गई. राहुल गांधी ने भी मुस्कुराते हुए उसके साथ सेल्फी खिंचाई. अब ये वीडियो वायरल हो गया है.


वैन पर चढ़ ली सेल्फी

अब आपको बताते हैं पूरा वाकया. दरअसल, जब राहुल की गाड़ी कसक सर्कल इलाके में पहुंची तो एक लड़की राहुल की वैन पर चढ़ते और करीब जाते हुए दिखी. एसपीजी की सुरक्षा के बीच भी वो राहुल के पास पहुंच गयी. थोड़ी देर में वो लड़की राहुल के साथ सेल्फी लेती नज़र आयी. वीडियो में राहुल गांधी लड़की की गाड़ी से उतरने में मदद करते हुए और उतरने के बाद हाथ मिलाते हुए भी नजर आए. अब ये तस्वीरें चर्चा े में है.

कौन है ये 'सेल्फी गर्ल'

राहुल के साथ सेल्फी लेने वाली सेल्फी गर्ल हैं मंतशा इब्राहिम सेठ.  उनके पिता इब्राहिम सेठ एक कारोबारी हैं. मंतशा दसवीं क्लास में पढ़ती हैं . वो  दिल्ली पब्लिक स्कूल की छात्रा हैं. मंतशा अपने स्कूल की टॉपर रही हैं और बड़े होकर पायलट बनना चाहती हैं. राहुल गांधी से मिलने के लिए उन्होंने स्कूल से छुट्टी कर ली थी. राहुल गांधी से मिल वो बेहद खुश हैं. अपनी ये खुशी उन्होंने एबीपी न्यूज से बातचीत में जाहिर की.

'सेल्फी' सपना सच होने जैसा  

मंत्शा ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा, "मैं बहुत टाइम से राहुल गांधी से मिलना चाहती थी और सेल्फी लेना चाहती थी. मेरी पहली ही कोशिश में मेरा सपना पूरा हो गया, इसके लिए मैं बहुत खुश हूं. मैं उन्हें बहुत पहले से पीछा कर रही थी. भरूच रेलवे स्टेशन से ही उनकी रैली में शामिल थी. काफी देर तक चलने के बाद उनसे आई कांटैक्ट हुआ तो उन्हें लगा मैं कुछ कहना चाहती हूं. तो उन्होंने मुझे अपनी तरफ बुलाया. मेरी तरफ हाथ बढ़ाया और एक गुलदस्ता दिया. मैंने उनसे सेल्फी की रिक्वेस्ट की जिसके लिए वो तैयार हो गए. राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेना सपना सच होने जैसा है."

मंतशा के पिता इब्राहिम सेठ ने कहा, "आज मेरी बेटी ने परिवार का नाम ऊंचा कर दिया.''. उन्होंने इसके लिए राहुल गांधी को भी धन्यवाद दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BHARUCH, know about girl who took selfie with rahul gandhi
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मणिशंकर के घर बैठक में बड़ा खुलासा, पूर्व सेनाध्यक्ष ने कहा- ‘सिर्फ भारत-पाक रिश्तों पर हुई थी बातचीत'