सेल्फी विवाद से चर्चा में आए जेडीयू जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा ने दिया इस्तीफा । bhojpur jdu president ashok sharma resign from his post

सेल्फी विवाद से चर्चा में आए जेडीयू जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा ने दिया इस्तीफा

सीएम नीतीश कुमार के आवास में शराब माफिया राकेश कुमार को ले जाने के बाद विवाद में आए जदयू के भोजपुर जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा ने नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

By: | Updated: 03 Nov 2017 10:45 AM
bhojpur jdu president ashok sharma resign from his post

सीएम नीतीश कुमार के आवास में शराब माफिया राकेश कुमार को ले जाने के बाद विवाद में आए जदयू के भोजपुर जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा ने नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि वे इस प्रकरण से आहत हैं और नैतिकता के आधार पर अपना इस्तीफा शीर्ष नेतृत्व को भेज रहे हैं.


इससे पहले पार्टी ने जहरीली शराब से हुई मौतों के आरोपी राकेश सिंह को पार्टी से बाहर निकाल दिया था.


ये है मामला


बिहार के सीएम नीतीश कुमार की एक तस्वीर जिसमें उनके साथ जहरीली शराब से मौत के मामले में आरोपी राकेश सिंह नजर आ रहा था, वायरल हो गई. एबीपी न्यूज़ पर खबर दिखाए जाने के बाद बड़ा असर हुआ. नीतीश ने आरोपी को पार्टी से निकाल दिया.


राकेश सिंह जेडीयू का प्रखंड अध्यक्ष है. पिछले दिनों दहेज के खिलाफ कदम उठाने वाले आरा के हरेंद्र सिंह को सम्मानित करने के लिए मुख्यमंत्री आवास पर बुलाया गया था. आरोपी राकेश सिंह भी उसी दौरान सीएम आवास पहुंचा और तस्वीर खिंचवाई. राकेश ने सीएम के साथ सेल्फी भी ली थी.


तेजस्वी ने भी नीतीश कुमार पर साधा निशाना


तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए बिहार की शराब बंदी को ढोंग बताया है. तजेस्वी ने ट्वीट किया, ''नीतीश जी का शराबबंदी ढोंग है. जदयू के पदाधिकारी ही ज़हरीली शराब का धंधा कर पार्टी फंडिंग करते है. फिर CM “छवि कुमार” उन्हें सेल्फ़ी से नवाजते है.''


लालू यादव भी शराबबंदी पर हमला बोलते रहे हैं


बिहार में शराबबंदी को लेकर लालू यादव भी नीतीश कुमार पर हमला बोलते रहे हैं. लालू यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार को एक साथ पूरे प्रदेश में शराब बंद करने के बजाए चरणबद्द तरीके से करनी चाहिए था. लालू ने कहा था कि शराबबंदी के बाद भी बिहार में शराब की होम डिलीवरी हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: bhojpur jdu president ashok sharma resign from his post
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने की गुजरातवासियों से बढ़-चढ़कर मतदान की अपील