भोपाल : अंधेरे में छोटे तलाब में पलटी नाव, चार युवकों की मौत

By: | Last Updated: Monday, 21 March 2016 8:32 AM
Bhopal : Boat sinks, 4 died

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दर्दनाक हादसा हुआ है. रात के अंधेरे में छोटे तालाब में सैर करने निकले लड़कों की नाव पलट गई. चार लड़कों की इस हादसे में मौत हुई है. रात के अंधेरे में बड़ी लाइट लगी नाव से पानी में  डूबे लड़कों की तलाश काफी देर तक होती रही.

नाव में कुल 10 लड़के सवार थे. सभी की उम्र 17 से 20 साल के बीच बताई जा रही है. वो तालाब से ही सटे मोहल्ले भोईपुरा के रहने वाले हैं. हादसा कमलापति घाट पर रात 9 से 9.30 बजे के बीच हुआ. नाव पर अपने दोस्तों के साथ शुभम नाम का लड़का भी सवार था.

वो बता रहा है कि शाम वो सभी छोटे तालाब में सैर के लिए निकले थे और कुछ देर बाद ही नाव पलट गई. शुभम समेत छह लड़के तो किसी तरह बचने में कामयाब रहे लेकिन बाकी चार तालाब में डूब गए. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और नगर निगम टीम मौके पर पहुंच गई.

गोताखोरों की मदद से तालाब में डूबे लड़कों की तलाश शुरू हुई. अहम बात ये है कि भोपाल के इस छोटे तालाब में शाम छ बजे के बाद सैर करने पर पाबंदी है. फिर भी नाव पर ये लड़के तालाब में सैर के लिए कैसे पहुंच गए और किसी ने उन्हें रोका क्यों नहीं, इन सवालों के जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bhopal : Boat sinks, 4 died
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bhopal Boat Chota Taalab dead Pond sink water
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017