गैंगरेप पीड़िता की शिकायत पर ठहाके लगाने वाली SP (रेल) अनिता मालवीय और IG योगेश चौधरी का तबादला | Bhopal Gangrape Case: IG Yogesh Choudhary And SP Of Railway Police Anita Malviya Transferred

गैंगरेप पीड़िता की शिकायत पर ठहाके लगाने वाली SP और IG का हुआ तबादला

भोपाल गैंगरेप की शिकार बनी पीड़िता की शिकायत पर बेशर्मी से हंसने वाली रेलवे की एसपी अनिता मालवीय और आईजी योगेश चौधरी का तबादला कर दिया गया है.

By: | Updated: 05 Nov 2017 09:54 PM
Bhopal Gangrape Case: IG Yogesh Choudhary And SP Of Railway Police Anita Malviya Transferred

नई दिल्ली: भोपाल गैंगरेप की पीड़िता ने मीडिया के सामने आकर एसपी अनीता मालवीय और भोपाल पुलिस के रवैये पर गंभीर आरोप लगाएं. पीड़िता का आरोप है कि एसपी अनीता मालवीय के सामने वो कई घंटों तक गिड़गिड़ाती रही, लेकिन मामला दर्ज करने के बदले अनिता ठहाके लगाती रहीं. पीड़िता दोषी पुलिसवालों पर कार्रवाई के साथ गैंगरेप के आरोपियों को बीच चौराहे पर फांसी देने की मांग कर रही है.


मामले के तूल पकड़ने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया था. जिसके बाद भोपाल के आईजी योगेश चौधरी और रेल एसपी अनिता मालवीय को लापरवाही बरतने के आरोप में ट्रांसफर कर दिया गया है.


गौरतलब है कि मंगलवार को भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास चार दरिंदों ने छात्रा को किडनैप कर गैंगरेप किया था. पुलिस अधिकारी की बेटी होने के बावजूद मामला दर्ज करवाने के लिए पीड़िता को चौबीस घंटे तक जीआरपी,  हबीबगंज और एमपी नगर थाने के बीच पूरे दिन भटकना पड़ा था.


इस मामले पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए हबीबगंज थाने का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bhopal Gangrape Case: IG Yogesh Choudhary And SP Of Railway Police Anita Malviya Transferred
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पंजाब नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस ने मारी बाजी, बीजेपी की बड़ी हार