बिग बॉस: कितने अजीब रिश्ते हैं यहां पे... नॉमिनेशन के चक्कर में उलझी दोस्ती

By: | Last Updated: Tuesday, 25 November 2014 4:48 AM

नई दिल्ली: कितने अजीब रिश्ते हैं यहां पर… वैसे तो सभी प्रतिभागी यही कहते हैं कि वे यहां पर रिश्ता निभाने नहीं गेम खेलने आए हैं लेकिन कहीं ना कहीं, कभी ना कभी, दोस्ती और प्यार या फिर कोई और रिश्ता यहां पर बन ही जाता है. लेकिन दुख तब  होता है जब रिश्ते निभा नहीं पाते.

 

इस घर में रिश्ते रोज बनते बिगड़ते रहते हैं. ऐसा ही कुछ सोनाली राउत के साथ इस सोमवार नॉमिनेशन के बाद हुआ है. सोनाली इस बात को लेकर काफी अपसेट हैं कि वो हर हफ्ते घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हो जाती हैं. इस बार तो नॉमिनेट होने के बाद सोनाली टुट सी गईं और रोने लगीं. सोनाली को ऐसा लग रहा था कि अगर उनके प्रनीत उनके सुरक्षित करते तो वे इस बार बच जातीं.

 

हालांकि सोनाली इस वजह से ज्यादा अपसेट हो गई हैं क्योंकि घर में उनके दो दोस्त उपेन और गौतम है. दोनों से ही उनकी लड़ाई हो  चुकी हैं. रविवार को जब निगार खान को बिग बम का इस्तेमाल करके सोनाली या उपेन में से किसी एक को नॉमिनेट  करना था तो उन्होंने उपेन को कर दिया. उस समय जब निगार यह सोच रही थीं कि सोनाली को नॉमिनेट करें उसी समय सोनाली ने कुछ ऐसी बातें कहीं कि पूरा गेम उल्टा हो गया.

 

सोनाली ने कहा कि हर हफ्ते जो कोई भी जाता है सोनाली पर बिग बम फेंक कर जाता है लेकिन प्लीज इस बार भी ऐसा मत करो. सोनाली ने कहा कि नॉमिनेट करना ही है तो उपेन को करो क्योंकि वो अब तक नॉमिनेश से बचता आ रहा है. फिर क्या उपेन को अपना अच्छा दोस्त बताने वाली निगार ने उन्हें ही नॉमिनेट कर दिया.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सोनाली राउत की सेमी न्यूड फोटो 

सोनाली और उपेन की कमेस्ट्री इस घर में अच्छी है. दोनों दोस्त भी हैं लेकिन जब बात नॉमिनेश की हो तो कोई दोस्त या प्यार नहीं. अब सोनाली की इस बात से उपेन खफा हैं कि उनकी वजह से ये नॉमिनेट हो गए. उपेन का कहना है कि वे सोनाली के इस व्यवहार से बुहत दुखी हैं और आगे कभी उनसे बात नहीं करेंगे. इन सभी बातों से परेशान जब सोनाली डिनर कर रही थीं उसी दौरान उनकी गौतम से भी कहा-सुनी हो गई. देखते हैं आगे सोनाली कैसे हैंडल करती हैं.

 

लेकिन एक बात समझ में नहीं आ रही है कि जब उपने को निगार ने नॉमिनेट किया है तो वे सोनाली पर अपना गुबार क्यों निकाल रहे हैं. दूसरी बात ये कि इस घर में उपेन अब कुछ भी ऐसा नहीं कर रहे हैं जिसे देखने में लोग दिलचस्पी दिखाएं.

 

पुनीत ने प्रनीत को किया नॉमिनेट-

सोमवार को नॉमिनेशन में बिग बॉस ने सबसे एक उस सदस्य का नाम जानना चाहा जिसे वे बचाना चाहते हैं यानि सुरक्षित रखना चाहते हैं.

 

जिसने जिसे बचाया-

प्रनीत- डिंपी

पुनीत-गौतम

गौतम-प्रीतम

डिंपी-प्रीतम

करिश्मा-डायंड्रा

डायंड्रा-करिश्मा

सोनाली-प्रनीत

 

इस तरह रेने, सोनाली, उपेन को किसी ने भी सुरक्षित नहीं किया और वे नॉमिनेट हो गए. इसके बाद बिग बॉस के घर के कैप्टन पुनीत इस्सार को यह अधिकार दिया कि वे किसी एक को नॉमिनेट करें. पुनीत ने अपने ही ग्रुप के प्रनीत भट्ट को नॉमिनेट किया. पुनीत का कहना था कि निगार खान का मजाक सबने मिलकर उड़ाया था लेकिन जब बात सामने आई तो प्रनीत ने कुछ नहीं बोला.

 

हालांकि बाद में पुनीत ने कहा कि प्रनीत को नॉमिनेट करना उनके लिए बेहत मुश्किल था. लेकिन वो पक्षपात नहीं कर सकते.

 

वहीं घर में डबल ढ़ोलकी का खिताब पा चुके अली अब भी सबसे चल रहे अपने झगड़े को सुलझाने में लगे हैं. डिंपी से अपने रिश्ते सुधारने के चक्कर में करिश्मा के साथ भी अली ने झगड़ा मोल ले लिया है. अब अली करिश्मा को अपनी सफाई देते फिर रहे हैं. आपको बता दें कि डिंपी की जब इस घर में एंट्री हुई तभी से अली उनके चक्कर में पड़ गए थे. अली-डिंपी के साथ रोमांस करके फुटेज लेना चाहते थे लेकिन उससे पहले ही वीकेंड के वार में सलमान खान ने उनके इस इरादे का भंडाफोड़ प्रीतम से करा दिया. प्रीतम ने यह भी बताया कि अली की गर्लफ्रेंड हैं उसके बावजूद वे डिंपी के साथ यहां फुटेज लेना चाहते थे. अब देखते हैं कि अली की ये स्ट्रेटजी काम कर जाती है या फिर वे इस हफ्ते घर से बाहर हो जाते हैं.

 

यह भी पढ़ें-

बिग बॉस के घर से बाहर हुईं निगार खान, जाते-जाते उपेन को किया नॉमिनेट 

सलमान ने किया कुछ ऐसा जिसे देख हैरान रहे गए फैंस 

बुरे सपने जैसा था बिग बॉस: निगार 

…तो गौतम के लिए खुलेआम लड़ पड़े गौहर और कुशाल! 

बिग बॉस: ‘तानाशाह’ गौतम से मिली घरवालों को मुक्ति, पहली बार बिना लड़ाई-झगड़े के पूरा हुआ टास्क 

बिग बॉस: गौतम-निगार के झगड़े में कूदीं गौहर खान