चुनाव से पहले आज नीतीश देंगे 'घर-घर दस्तक'

By: | Last Updated: Thursday, 2 July 2015 2:38 AM

नई दिल्ली : चुनावी तैयारियों के लिहाज से जेडीयू का राज्यव्यापी ‘हर घर दस्तक’ कार्यक्रम गुरुवार से शुरू होगा. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह पटना में जेडीयू कार्यालय में सुबह औपचारिक रूप से इसे लांच करेंगे. बताया गया कि इसके बाद वह भी राजापुर क्षेत्र के 10 घरों में खुद दस्तक देने जाएंगे. उनके साथ राज्यसभा सांसद पवन कुमार वर्मा भी होंगे.

 

कार्यक्रम के तहत हर कार्यकर्ता को टीम बनाकर 10 घर में जाना है. उसे वहां जेडीयू सरकार के 10 साल के कामकाज और उपलब्धियों को बताना है. साथ ही सरकार के कामकाज को और बेहतर बनाने पर उनसे सुझाव भी लेना है. कार्यकर्ताओं को इसके लिए किट भी दिया जाएगा जिसमें नीतीश सरकार की उपलब्धियों की चर्चा और उसी थीम पर तैयार किए गए गाने होंगे.

 

किट में नारे लिखे स्टीकर भी होंगे. इसे लोगों के घरों व दीवारों पर चिपकाने भी होंगे. कार्यक्रम के लिए प्रशांत किशोर की टीम ने नेताओं को टिप्स दिए हैं. कार्यकर्ता जनसंपर्क के दौरान लोगों के साथ फोटो खिंचवाकर उसे “वाट्सएप और फेसबुक पर भी डालेंगे. ताकि दूसरे लोगों तक भी संदेश जा सके.

 

पार्टी के अन्य नेताओं को भी अलग-अलग क्षेत्र में जाकर अपनी टीम बनाकर लोगों से संपर्क करने का टास्क दिया गया है. इसके तहत प्रदेश प्रवक्ता रवीन्द्र सिंह बांकीपुर क्षेत्र के सालिमपुर अहरा क्षेत्र में अपनी टीम के साथ लोगों से संपर्क करेंगे. यह कार्यक्रम दो चरणों में चलेगा. पहला चरण 2 से 11 और दूसरा चरण 21 से शुरू होकर 30 जुलाई तक चलेगा.इसमें युवा जेडीयू और भी सेल की भी टीम लगाई गई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bihar all set for election
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017