बिहार : नीतीश के शपथ से पहले हाईप्रोफाइल अपहरण, बीजेपी का 'जंगल राज' का आरोप

By: | Last Updated: Thursday, 19 November 2015 5:47 AM

पटना/सिवान : नीतीश कुमार का शपथ ग्रहण 20 नवंबर को होना है लेकिन इससे पहले ही उनके सामने चुनौतियां खड़ी होनी शुरू हो गई है. सिवान जिले में बंदूक के बल पर बड़े व्यापारी का अपहरण इसी का एक उदारण माना जा रहा है. पहले से ही महागठबंधन पर ‘जंगल राज’ को लेकर निशाना साधते आ रही बीजेपी को भी वार करने का बड़ा हथियार मिल गया है.

 

पढ़ें : अगर जंगल राज-2 आता है, तो सब कुछ बर्बाद हो जाएगा- मोदी

 

15 नवंबर को टहलने गए बिजनेसमैन हरिशंकर सिंह का अपहरण कर लिया गया है. सिंह, इलाके में जाने-माने दवा कारोबारी हैं. उनके अपहरण की खबर फैलते ही पूरे इलाके में लोग सक्रिय हो गए और नाराजगी जाहिर करते हुए नेशनल हाई-वे जाम कर दिया. थारेदार को निलंबित किए जाने के बाद ही लोगों का गुस्सा शांत हुआ.

 

पढ़ें : …जब पति ने पत्नी को चाचा के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा!

 

हालांकि, घटना के चार दिन बीत चुके हैं और कारोबारी के बारे में कोई जानकारी नहीं है. इसे लेकर बीजेपी ने हमला तेज कर दिया है. बीजेपी के नेताओं का आरोप है कि यह तो ‘जंगल राज-2’ की शुरूआत भर है. हालांकि, जेडीयू की ओर से इसका खंडन किया गया है. जेडीयू नेताओं का कहना है कि यह आपराधिक घटना है और पुलिस इसकी जांच में सख्ती से लगी है.

 

पढ़ें : भाई के सामने ही 15 लड़कों ने किया दो बहनों से गैंगरेप!

 

इस बीच पुलिस भी इस मामले को लेकर काफी सक्रिय है. तिरहूत जोन के आईजी ने सिवान में ही डेरा डाला हुआ है. अन्य राज्य की पुलिस से भी संपर्क साधा गया है. खासकर यूपी पुलिस के अधिकारियों से बिहार के अधिकारी लगातार संपर्क में हैं. बहरहाल, इस घटना ने विपक्ष को हमला करने का बड़ा मौका दे दिया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bihar : Businessman abducted in Siwan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017