बिहार के सीएम जीतन राम मांझी का आपत्तिजनक बयान, बाढ़ प्रभावित लोगों के चूहा खाने को ठहराया सही

By: | Last Updated: Saturday, 30 August 2014 12:23 PM

नई दिल्ली : बिहार में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों के चूहा खाकर जिंदा रहने की खबर पर बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अजीब बयान दिया है . उन्होंने कहा है कि चूहा मारकर खाना खराब बात नहीं है.

 

उन्होंने कहा कि मैं भी चूहा खाता था. मांझी शौकिया तौर पर चूहा खाने की बात कर रहे हैं. लेकिन बाढ़ प्रभावित इलाकों के लोग शौक से नहीं बल्कि मजबूरी में चूहे खा रहे हैं.

 

बिहार के सीएम जीतन राम मांझी ने कई विवादित बयान दिये हैं. अभी कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अपने निर्वाचन क्षेत्र मखदुमपुर के झमणबिगहा गांव के पास स्कूल प्रांगण में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए उस वक्त भड़क उठे जब उपस्थित लोग तख्ती दिखाकर ‘बिजली नहीं तो वोट नहीं’ का नारा दे रहे थे.

 

सीएम ने साफ कहा कि मैं आप के इस गीदड़ भाव की से डरने वाला नहीं हूँ उन्होंने कहा कि आप के वोट से हम नहीं जीतते है. आपका तेवर कह रहा है कि आप मुझे वोट नहीं देते है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bihar cm given questionable statement
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bihar CM flood
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017