'रंगरेलियां' करते पकड़े गए अपने बेटे के बचाव में आए जीतन राम मांझी

By: | Last Updated: Saturday, 16 August 2014 12:58 PM
bihar cm son_jitam ram manjhi

नई दिल्ली : बिहार के मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी ने बेटे प्रवीण मांझी का नाम कथित सेक्‍स स्‍कैंडल में सामने आने के बाद पहली बार प्रतिक्रिया दी और सभी आरोपों का खंडन किया. इस मामले को सियासत का रंग देने लगे हैं सीएम मांझी. उन्होंने कहा कि गरीब पर ऐसे आरोप लगाकर डेमोरलाइज करने की साजिश है.

 

बीजेपी नेता और पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने कल कहा था कि गया पुलिस ने सीएम के बेटे प्रवीण मांझी को रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा था, लेकिन अब वह इस मामले को रफा-दफा करने में लगी है. अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. नीतीश कुमार और जीतन राम मांझी के हस्तक्षेप के कारण पुलिस कुछ भी करने से कतरा रही है. प्रवीण को जल्द गिरफ्तार किया जाए और सरकार इस बारे में सफाई दे.

 

क्‍या है मामला?

 

आरोप है कि प्रवीण मांझी मंगलवार शाम गया में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी और अपने कुछ दोस्तों के साथ बोध गया स्थित होटल आरके पैलेस पहुंचे. प्रवीण ने यहां दो-तीन घंटे के लिए कमरा बुक कराया. सूत्रों ने बताया कि प्रवीण पहले भी कई बार इस महिला से साथ होटल में आते रहे हैं. बताया जा रहा है कि मंगलवार को होटल स्टाफ ने प्रवीण और महिला कॉन्स्टेबल के कमरे को बाहर से बंद कर दिया. प्रवीण पर होटल का बिल नहीं भुगतान करने का भी आरोप है. कहा जा रहा है कि प्रवीण की होटल के स्टाफ से भी झड़प हुई और उसने धौंस दिखाया. 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bihar cm son_jitam ram manjhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017