बिहार चुनाव- बीजेपी का बड़ा विकेट गिरा

By: | Last Updated: Tuesday, 22 September 2015 12:36 PM
Bihar Election

पटना: बिहार बीजेपी के बड़े नेता और पश्चिमी चंपारण जिले की चनपटिया सीट से विधायक चंद्र मोहन राय ने इस्तीफा दे दिया है . चंद्र मोहन राय यहां से बेटे जन्मेजय के लिए टिकट चाह रहे थे . चंद्र मोहन राय नीतीश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं . यहां से बीजेपी ने प्रकाश राय को टिकट दिया है .

 

लोकसभा चुनाव के वक्त भी चंद्र मोहन राय टिकट नहीं मिलने से नाराज हो गए थे . तब उन्होंने सभी पदों से इस्तीफा दिया था . इस बार पार्टी ही छोड़ दी है . चंद्र मोहन राय के साथ ही जिले की नरकटियागंज सीट से मौजूदा विधायक रश्मि वर्मा का पत्ता भी साफ हो गया है .

 

रश्मि वर्मा पिछले साल उपचुनाव में जीतकर विधायक बनी थीं . रश्मि की जगह रेणु देवी को टिकट मिला है . ब्रह्मपुर से पार्टी की विधायक दिलमरणी देवी भी टिकट कटने से नाराज हैं . दिलमरणी की जगह बीजेपी ने सीपी ठाकुर के बेटे विवेक ठाकुर को टिकट दिया है .

 

इससे पहले टिकट कटने से नाराज होकर बीजेपी के ही मौजूदा विधायक अमन पासवान और ललन कुंवर ने जेडीयू का दामन थाम लिया था . हालांकि न तो अमन को टिकट मिला है और ना ही ललन कुंवर को .

 

टिकट बंटवारे को लेकर कई जिलों के पार्टी कार्यकर्ता भी नाराज हैं . बेगूसराय, मुजफ्फऱपुर जिले की कई सीटों पर सहयोगियों को टिकट देने से बीजेपी के पुराने कार्यकर्ता बागी हो गए हैं .

 

ट्विटर पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें-

@manojkumarmukul

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bihar Election
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017