बिहार चुनाव- पीएम की बिहार में होगी 50 रैलियां !

By: | Last Updated: Tuesday, 6 October 2015 5:55 PM

पटनाः  बिहार चुनाव में जैसे जैसे प्रचार जोर पकड़ रहा है जुबानी जंग भी तीखी होती जा रही है. नेता एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं. लालू और नीतीश रोज करीब 4 से 5 सभाएं करके बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. बीजेपी के एक दर्जन केंद्रीय मंत्री और एक दर्जन से ज्यादा सांसद और बड़े नेता प्रचार में ताकत झोंके हुए हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि प्रधानमंत्री बिहार में करीब 50 चुनावी रैलियां करेंगे.

 

पहले खबर थी कि पीएम 25 रैलियां करेंगे. लेकिन बिहार के मूड और माहौल को देखते हुए बीजेपी पीएम की ज्यादा से ज्यादा रैलियां कराना चाह रही है.

 

दूसरे दौर से हर जिले में पीएम की सभाएं तो होंगी ही प्रतिष्ठा वाली कुछ सीटों पर भी पीएम सभा करेंगे. अभी 8 और 9 अक्टूबर को पीएम की 7 चुनावी सभाएं प्रस्तावित है. इसके बाद भी ऐसी तैयारी हो रही है कि एक दिन में पीएम कम से कम 3-4 सभाएं करें. आखिरी दो दौर में पीएम पूरी ताकत झोकेंगे. चौथे दौर में जिन सीटों पर चुनाव होने हैं वो इलाका बीजेपी के प्रभाव वाला है. इसलिए यहां तो जोर रहेगा ही आखिरी दौर में सीमांचल, मिथिला और कोसी में भी पीएम का पूरा जोर रहेगा.

 

बीजेपी के साथ ही पीएम सहयोगी दलों के कुछ उम्मीदवारों के पक्ष में भी प्रचार करेंगे. सूत्र बता रहे हैं कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह खुद बिहार चुनाव की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और आखिरी दौर तक करते रहेंगे. अमित शाह भी छोटे जिलों को छोड़कर तमाम जिलों में खुद जाएंगे और जीत की रणनीति बनाएंगे. आरक्षण और गोमांस विवाद के बाद बीजेपी ने रणनीति बदली है. सूत्र तो ये भी बता रहे हैं कि पीएम दशहरा के आसपास बिहार में एक रात रुक भी सकते हैं. हालांकि इस बारे में अभी किसी स्तर पर पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं में इस बारे में चर्चा हो रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BIHAR ELECTION MODI WILL DO 50 RALLY
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017