बिहार चुनाव- बीजेपी के प्रचार में उतरे असली सिंघम

By: | Last Updated: Friday, 9 October 2015 2:38 PM
BIHAR ELECTION SPECIAL REPORT

पटनाः बिहार में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने पहुंच गए हैं अभिनेता अजय देवगन. बॉलीवुड के असली सिंघम की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर दिख रहे हैं. जमुई जिले के झाझा में अजय देवगन ने रोड शो करके बीजेपी उम्मीदवार रवींद्र राय के पक्ष में वोट मांगा. अजय देवगन ने फिल्मी डायलॉग बोलकर वोटरों को लुभाने की कोशिश की.

 

अजय देवगन का बिहार से पुराना कनेक्शन है. गंगाजल, अपहरण जैसी अजय देवगन की हिट फिल्में बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी थी . गंगाजल में अजय पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. जो भागलपुर के चर्चित अखफोड़वा कांड पर आधारित है. अखफोड़वा कांड जब हुआ था तब वहां के एसपी बीडी राम थे जो कि अब झारखंड के पलामू से बीजेपी के सांसद हैं. अपहरण फिल्म बिहार के किडनैपिंग कांड पर आधारित थी. अजय देवगन की इन फिल्मों के डायरेक्टर बिहार के ही रहने वाले प्रकाश झा हैं. प्रकाश झा पिछले साल जेडीयू के टिकट पर बेतिया से लोकसभा का चुनाव लड़े और हार गये थे.

 

इससे पहले आज पटना पहुंचने पर अजय देवगन ने सुशील मोदी, मनोज तिवारी और  शाहनवाज हुसैन से मुलाकात की. शाहनवाज ने ट्विटर पर अजय देवगन के साथ अपनी तस्वीरें भी साझा की है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BIHAR ELECTION SPECIAL REPORT
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017