बिहार चुनावः मांझी ने एनडीए के सामने रखी सीटों की शर्त, दूसरे विकल्प पर भी नज़र

By: | Last Updated: Sunday, 12 July 2015 11:02 AM
bihar election_manjhi_pappu yadav

पटना: हिंदुस्तान अवामी मोर्चा सेक्युलर के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज एनडए से सम्मानजनक संख्या में सीटों की मांग की और साथ में यह भी कहा कि अगर उनकी उम्मीद पूरी नहीं हुई तो वह दूसरे विकल्पों पर भी विचार कर सकते हैं.

 

आरजेडी से निष्कासित मधेपुरा के सांसद और नवगठित जनअधिकार पार्टी के संस्थापक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के साथ आज यहां संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में मांझी ने कहा कि ‘हम एनडीए से सम्मान और बिहार विधानसभा चुनाव में सम्मानजनक सीटों की उम्मीद रखते हैं. हमें जबतक सम्मान मिलता रहेगा हम कहीं नहीं जाएंगे, नहीं तो सभी विकल्प खुले हैं.’ हाल में ही एनडीए में शामिल हुए मांझी ने कहा कि उनकी पार्टी अन्य विकल्पों की तलाश के लिए विवश होगी अगर एनडीए उनकी अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरा.

 

पप्पू यादव की पार्टी के साथ गठबंधन किए जाने की संभावना जताते हुए मांझी ने कहा कि समाज के वंचित लोगों से जुडे विषयों के अलावा सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक विषयों पर उनके विचार समान हैं.

 

इस अवसर पप्पू ने मांझी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेड़ी प्रमुख लालू प्रसाद से बडा नेता बताते हुए एनडीए को उन्हें मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर पेश किए जाने का सुझाव दिया.

 

नीतीश और लालू के खिलाफ बयानबाजी करने तथा बीजेपी को लेकर उनकी चुप्पी के बारे में पूछे जाने पर पप्पू ने गत 29 जून को कहा था कि आगामी सितंबर-अक्तूबर में संभावित बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश और लालू को पराजित करने के लिए वे तीसरे मोर्चे के गठन के लिए प्रयासरत हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bihar election_manjhi_pappu yadav
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017