दरभंगा में दो इंजीनियरों की हत्या से पहले हटाई गई थी पुलिस सुरक्षा

By: | Last Updated: Sunday, 27 December 2015 8:29 AM
DARBHANGA BIHAR ENGINEER MURDER

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिला के बहेरी थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगी एक निजी कंपनी के दो इंजीनियरों की आज गोली मारकर हत्या कर दी.

2712 730am Darbhanga

पुलिस उपाधीक्षक दिलनवाज खान ने बताया कि दरभंगा-कुशेश्वर स्थान उच्च पथ पर शिवम चौक के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों द्वारा की गयी गयी अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें निजी कंपनी मेसर्स बीएससीसीएनसी के दो इंजीनियरों ब्रजेश कुमार और मुकेश कुमार की मौत हो गयी.

टेलीग्राफ अखबार के मुताबिक पूर्व नक्सली और जेल में बंद कुख्यात अपराधी संतोष झा गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है. अखबार के मुताबिक संतोष झा गैंग के मुकेश पाठक नाम के शूटर  ने साजिश रची और वारदात को अंजाम दिलवाया.

शिवहर का रहने वाला संतोष झा सीतामढी की जेल में बंद है. लोकसभा चुनाव के वक्त संतोष झा ने चुनाव लड़ने की भी तैयारी की थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कंस्ट्रक्शन कंपनी ने 20 दिसंबर को दोनों इंजीनियर को धमकी मिलने के बाद प्रशासन से सुरक्षा की मांग की थी.

इस पर एसएसपी ने बहेड़ा थाने के प्रभारी को कंस्ट्रक्शन साइट पर सुरक्षा देने का आदेश दिया था लेकिन 20 दिसंबर को दी गई सुरक्षा को बहेड़ा  थाना प्रभारी ने कल सुबह ही जरूरी काम का हवाला देकर हटा लिया, जिसके बाद दोनों इंजीनियर की हत्या कर दी गई. इस खुलासे के बाद बहेड़ा थाना के प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: DARBHANGA BIHAR ENGINEER MURDER
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bihar murdur case
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017