बिहार के सीएम मांझी के फिर बिगड़े बोल, दलितों से कहा- दिन में नहीं रात में पिया करें शराब

By: | Last Updated: Monday, 8 September 2014 3:59 AM

नई दिल्ली: विवादित बयान देने के आए दिन चर्चा में रहने वाले बिहार के सीएम जीतन राम मांझी ने नया विवादित बयान शराब को लेकर दिया है. मांझी ने दलितों से कहा है कि वो दिन में नहीं बल्कि रात में पिया करें. इससे दलितों की छवि खराब नहीं होगी. हालांकि उन्होंने शराब नहीं पीने की भी बात कही लेकिन ये भी कहा कि शराब दवाई की तरह पीएं.

 

बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का नया मंत्र है- दिन में मत पियो, रात में पीकर सो जाया करो.

 

बिहार के सी एम नेदलितों को पीकर हंगामा करने से उनकी बिगड़ी छवि को ठीक करने का नया नुस्खा दिया है. उनका कहना है कि वे लोग सुबह उठते ही दो ग्लास दारु डकार लेते हैं. इससे लिवर और फेफड़े में जलन होती है.  मुख्यमत्री योजना के द्वारा अगर 2-3 लाख रूपये वे दे भी देंगे तो यह कोई उपाय नहीं है. उनका कहना है कि, ”दलित दारु पीना बंद करें. अगर तुरंत बंद नही कर सकते तो दवाई के रुप में पिया करें. पीकर वे लोग रोड पर इधर-उधर घूमते हैं तो समाज के लोग कह्ते हैं कि देखो दलित लोग कैसे करते हैं.”

 

उन्होंने सलाह दी कि अगर वे कमा कर घर आते हैं तो रात में एक पउआ दारु पी कर सो जाया करें. साथ ही मांझी ने यह भी कह दिया कि बड़े लोग तो दस हजार रुपये की दारु पीते हैं.

 

हालांकि यह सब बोलकर मांझी ने यह भी सफाई दे दी कि उन्होंने जो कहा वह कोई गलत बात नहीं थी. मीडिया चाहे इसे जितना विवादित बनाए.

 

इसके अलावा मांझी ने अपने मुख्यमंत्री बनाने को लेकर नीतीश कुमार के बारे में भी कहा, ”भगवान ने मेरी तपस्या से खुश होकर नीतीश कुमार का दिमाग घुमा दिया और मुझे मुख्यमंत्री बना दिया. मांझी पटना की दलित बस्ती में दलितों को संबोधित कर रहे थे. मांझी ने यह भी कहा कि वो इत्तेफ़ाक से मुख्यमंत्री बने हैं. भगवान के पास न्याय नहीं है, नहीं तो जिन लोगों ने समाज को बांटा है उन्हें कोढी बना देता. वो लोग तो मॉल बना रहे हैं और बड़े-बड़े अपार्टमेंट बना रहे हैं.

 

मांझी अपने बेतुके बयानों के लेकर विवादों में घिरते रहे हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bihar_cm_alcohal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: alcohol Bihar manjhi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017