टमाटर की कहानी सुनाकर हुड्डा ने साधा मोदी पर निशाना

By: | Last Updated: Wednesday, 8 October 2014 9:08 AM
BJP can never be in favor of poor, farmers and backward classes in terms of policies: BS Hooda

नई दिल्ली: हिसार में हरियाणा के सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा ने महंगाई को लेकर केंद्र पर हमला किया है, उन्होंने टमाटर की एक कहानी सुनाई है और मोदी सरकार पर हमला किया है.

 

हुडडा ने कहा, “एक मेरी बहन रेड़ी वाले के पास गई और कहा कि पांच रूपये के टमाटर दे दो.. तो रेड़ी वाले ने चाकू निकाला. वो डर गई और बोली कि भैया ये क्या कर रहे हो. रेड़ी वाले ने कहा कि बहन जी जिस पार्टी का राज आया है ना, इस पार्टी के राज में पांच रूपये में साबुत टमाटर दे नहीं सकता.”

 

भूपिंदर सिंह हुड्डा हिसार के उकलाना में एक चुनावी रैली को संबोधित कर  रहे थे.  यहां पर हुड्डा ने कहा कि आपके पास कई पार्टियां वोट मांगने आएंगी तो आपको सोच विचार कर कोई भी निर्णय लेना चाहिए.

 

बीजेपी  पर अटैक करते हुए हुड्डा ने कहा कि बीजेपी कभी भी पॉलिसी के मामले में गरीबों, किसानों और पिछली जातियों के पक्ष में नहीं हो सकती.

 

पाकिस्तना द्वारा सीज फायर उल्लंघन किए जाने पर हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने कहा था कि अगर वे पॉवर में आएंगे तो पाकिस्तान की भारत के तरफ आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं होगी लेकिन सरकार बनने के बाद पाकिस्तान 100 बार से ज्यादा सीजफायर उल्लंघन कर चुका है.