मंगोलपुरी में शराब बांटने के आरोप में बीजेपी उम्मीदवार हिरासत में, पुलिस ने जब्त की शराब और गाड़ी

By: | Last Updated: Saturday, 7 February 2015 2:39 AM
BJP candidate from Mangolpuri Surjeet Kumar’s car was seized last night,was allegedly filled with liquor

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव में आज फाइनल खेला जाना है. दिल्ली की मंगोलपुरी विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी सुरजीत कुमार को पुलिस ने हिसारत में लिया है. सुरजीत कुमार पर चुनाव में शराब बांटने का आरोप लगा है.

 

पुलिस ने सुरजीत कुमार की कार को सीज़ कर दिया है. दिल्ली चुनाव में पार्टियां पहले भी शराब बांटने का आरोप लगा चुकीं हैं. शुक्रवार को भी पुलिस ने दो गाड़ियों को बरामद किया था. एक गाड़ी पर आम आदमी पार्टी का पोस्टर लगा था. इस गाड़ी से पुलिस ने साड़ियां बरामद कीं थीं.

 

वहीं पुलिस ने एक अन्य जगह से शराब की बोतलें बरामद कीं थीं. आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी वोटरों को खरीदने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है.

 

31 जनबवरी को भी पुलिस ने दिल्ली के उत्तम नगर में एक गोदाम से बड़ी संख्या शराब की बोतनें बरामद कीं थीं. दिल्ली पुलिस नेकहा खा कि ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि बरामद हुई शराब की बोतलें आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार नरेश बालियान की थीं. पुलिस ने नरेश बालियान को पूछताछ के लिए तलब भी किया है.

 

यह भी पढ़ें:

ABP NEWS ELECTION LIVE: दिल्ली में 8 बजे से मतदान शुरु 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP candidate from Mangolpuri Surjeet Kumar’s car was seized last night,was allegedly filled with liquor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017