जानिए, यूपी में सत्ता बदलते ही कैसे बीजेपी के झंडो की डिमांड बढ़ गई

जानिए, यूपी में सत्ता बदलते ही कैसे बीजेपी के झंडो की डिमांड बढ़ गई

By: | Updated: 21 Mar 2017 09:39 AM

लखनऊ: सत्ता बदलते ही लोग कैसे सत्ता के नजदीक अपने आप को दिखाना चाहते हैं इसकी ताजा बानगी उत्तर प्रदेश में दिखाई दे रही है, जहां बीजेपी के झंडो की डिमांड बढ़ गई है. खास तौर पर अगर गोरखपुर की बात करें तो आदित्यनाथ योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद बीजेपी के ऐसे झंडों की मांग बढ़ गई है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की भी तस्वीर लगी हो.


उत्तर प्रदेश में बीजेपी की बंपर जीत का जश्न अभी भी चल रहा है, बीजेपी समर्थकों की खुशी देखते ही बनती है. लेकिन साथ ही अब लोगों में अपने आप को बीजेपी और योगी आदित्यनाथ से जुड़ा दिखाने की होड़ सी मच गयी है और इसके लिए बीजेपी के झंडों का सहारा लिया जा रहा है.


कुछ इसी तरह की कोशिश अब गोरखपुर और यूपी में देखने को मिल रही है, जहां लोग बीजेपी से अपने आप को जुड़ा हुआ बताने के लिए अपनी कारों पर लगे झंडे बदलवा रहे हैं. जैसे ही यूपी की सरकार बदली बीजेपी के झंडो की मांग में अचानक इज़ाफा हो गया, लोग लगातार अपनी गाड़ियों में लगाने के लिए बीजेपी के झंडों की मांग कर रहे हैं.


flag demandमोनू मोटर्स के मालिक भारत भूषण मिश्रा कहते हैं कि बीजेपी का डिमांड हो गया, बहुत ज्यादा, इतना रिकॉर्ड डिमांड कभी नहीं हुआ हमारी लाइफ में, दस साल से दुकान चला रहा हूं, इतना ज्यादा मोदी के झंडा का डिमांड कभी नहीं हुआ.


बीजेपी के झंडों की मांग ने कार एसेसरीज बेचने वाले दुकानदारों को परेशान कर दिया है, क्योंकि लोगों को सिर्फ मोदी के चेहरे वाला नहीं बल्कि उनके साथ योगी के चेहरे वाला झंडा चाहिए.


दिक्कत ये है कि दोनों तरफ सिर्फ मोदी हैं और लोगों की डिमांड है कि मोदी के साथ योगी के भी झंडे होने चाहिए ताकि वो अपनी गाड़ियों में लगा कर केंद्र और राज्य दोनों जगह अपनी पहुंच दर्शा सकें.


बढ़ती डिमांड को देखते हुए दुकानदारों ने झंडा बनाने वाली कंपनी को नया ऑर्डर भेजा है कि अब उन्हें ऐसे झंडे चाहिए जिस पर मोदी और योगी दोनों की तस्वीर लगी हों.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story SSC CHSL Tier I: एसएससी ने जारी किया एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड