दो-तीन दिन में अमित शाह की टीम का विस्तार, विजयवर्गीय और अनुराग बन सकते हैं महासचिव

By: | Last Updated: Friday, 26 December 2014 9:12 AM

नई दिल्ली: बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह की टीम का दो-तीन दिन में विस्तार मुमकिन है. सूत्रों के मुताबिक नई टीम में मध्यप्रदेश में बीजेपी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय और झारखंड में बीजेपी का चेहरा रहे अर्जुन मुंडा को मौका मिल सकता है.

 

सूत्रों के मुताबिक के दिल्ली से श्रीकांत शर्मा, बिहार से सत्येंद्र कुशवाहा, यूपी से स्वतंत्र देव सिंह और अनिल जैन, हिमाचर प्रदेश से अनुराग ठाकुर और मध्यप्रदेश से कैलाश विजयवर्गीय को महासचिव बनाया जा सकता है. 

 

झारखंड विधासभा चुनाव में हार का सामना करने वाले बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा को बीजेपी का उपाध्यक्ष बनाया जा सकता है.

 

इस वक्त राम माधव, भूपेंद्र यादव, मुरलीधर राव, सरोज पांडे, रामलाल, जेपी नड्डा, राजीव प्रताप रूडी, रामशंकर कथेरिया बीजेपी के महासचिव के पद पर हैं, जिनमें जेपी नड्डा, रामशंकर कथेरिया और राजीव प्रताप रुडी मंत्री बनाए जा चुके हैं. ऐसे में विस्तार लाजमी माना जा रहा है.

 

आपको बता दें कि अगले साल जनवरी के आखिरी हफ्ते में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने का अमुमान है. नरेंद्र मोदी सरकार के गठन के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की ये पहली बैठक होगी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bjp Genral secretaries may announcement in two or three days
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017