मोदीनॉमिक्स फेल, मोदी-शाह-जेटली की त्रिमूर्ति चलाती है पार्टी: शौरी

By: | Last Updated: Friday, 1 May 2015 4:09 PM

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी सरकार को एक साल पूरे होने वाले हैं, लेकिन उससे पहले ही बीजेपी के बड़े नेता और पूर्व पीएम अटल बिहार वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे अरुण शौरी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है.

 

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए हेडलाइंस टुडे को इंटरव्यू में अरुण शौरी ने कहा है, “मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित्त मंत्री अरुण जेटली की त्रिमूर्ति पार्टी को चला रही है. इसने विपक्ष को तो अपमानित किया ही है साथ ही बीजेपी के सदस्यों को भी डराया है.”

 

शौरी एनडीए की पहली सरकार में विनिवेश, संचार और सूचना तकनीक मंत्रालय का नेतृत्व कर चुके हैं. आर्थिक सुधारों के लिए बड़ी आवाज माने जाते रहे शौरी को नई सरकार में वाजपेयी काल के अन्य बीजेपी नेताओं की तरह भी कोई जगह नहीं मिली.

 

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि क्या मोदी सरकार ने भारत को 8 प्रतिशत विकास दर के रास्ते पर लाने में काम किया है, जो जल्द ही 10 प्रतिशत तक हो सकता है. अरुण शौरी ने कहा, “ये सरकार के बड़बोलेपन को दिखाता है. ये सब अतिश्योक्ति है, ऐसे दावे सुर्खियों में आने के लिए होते हैं, लेकिन इनमें कोई वास्तविकता नहीं. मोदीनॉमिक्स दिशाहीन तरीके से काम कर रही है.”

 

शौरी ने मोदी के दस लाख वाले विवादित सूट पर भी सवाल उठाए और कहा, “ये उनकी बड़ी ग़लती थी. आप गांधी का नाम लेकर ऐसी चीज़ें नहीं पहन सकते.”

 

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की भारत यात्रा के दौरान मोदी ने अपना नाम लिखा सूट पहना था जिस पर विरोधियों ने सवाल उठाए थे और उसे नौ लाख का सूट बताया था.

 

मोदी सरकार के एक साल पूरा होने पर बड़े पैमाने पर जश्न मनाने की तैयारी है लेकिन बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण शौरी ने सवाल उठाकर रंग में भंग डाल दिया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP ideologue Arun Shourie launches scathing attack on Narendra Modi government
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017