BJP is going to request anandiben to fight election in Gujarat।

गुजरात: चुनाव लड़ने के लिए आनंदीबेन को मनाने में जुटी बीजेपी, कल नामांकन का आखिरी दिन

सूत्रों के मुताबिक आनंदीबेन के चुनाव लड़ने की खबरें तेज हो गई हैं. अब उन्हें चुनाव लड़ने के लिए मनाया जा रहा है. हालांकि, आनंदीबेन ने पहले चुनाव लड़ने से इंकार किया था, लेकिन अब कहा कि पार्टी जो कहेगी वो मान्य होगा

By: | Updated: 26 Nov 2017 07:50 PM
BJP is going to request anandiben to fight election in Gujarat

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव में दूसरे चरण के लिए नामांकन भरने का वक्त अपने आखिरी दौर में है, लेकिन आखिरी दौर में भी रुठे कद्दावर नेताओं को मनाने और लुभाने का दौर जारी है. इसी कड़ी में बीजेपी पूर्व सीएम आनंदीबेन को मनाने की पूरी कोशिश में जुटी हुई है.


सूत्रों के मुताबिक आनंदीबेन के चुनाव लड़ने की खबरें तेज हो गई हैं. अब उन्हें चुनाव लड़ने के लिए मनाया जा रहा है. हालांकि, आनंदीबेन ने पहले चुनाव लड़ने से इंकार किया था, लेकिन अब कहा कि पार्टी जो कहेगी वो मान्य होगा. यह कहकर आनंदीबेन ने चुनाव लड़ने पर सस्पेंस बरकरार रखा है. याद रहे कि आनंदीबेन अभी घटलोडिया से विधायक हैं.


आपको बता दें कि गुजरात में दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को मतदान हो रहा है. पहले चरण के लिए नामांकन भरने की आखिरी तारीख गुजर चुकी है, लेकिन दूसरे चरण में नामांकन भरने की आखिरी तारीख 27 नवंबर है यानि अभी एक दिन बचा हुआ है. आनंदीबेन के चुनाव लड़ने या नहीं लड़ने का फैसला कल सुबह तक हर हाल में साफ हो जाएगा, क्योंकि नामांकन की आखिरी तारीख कल ही है.


साल 2014 में जब नरेंद्र मोदी ने गुजरात के सीएम पद से इस्तीफा था तब आनंदीबेन को गुजरात का सीएम बनाया गया था, लेकिन सत्ता पर उनकी कमजोर पकड़ और पाटीदार के गुस्से की वजह से उनकी कुर्सी चली गई थी. वो 22 मई 2014 से 7 अगस्त 2016 तक ही गुजरात की सीएम रहीं. उनके बाद विजय रुपाणी को सत्ता की कमान सौंपी गई. बीजेपी ने आनंदीबेन को चुनाव लड़ने के लिए मनाने की ज़िम्मेदारी ओम माथुर और राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल को सौंपी है. आज शाम दोनों आनंदीबेन से करेगे मुलाकात.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP is going to request anandiben to fight election in Gujarat
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जीएसटी अध्यादेश की जगह बिल को सरकार ने दी मंजूरी, अगले हफ्ते संसद में होगा पेश