BJP is planning to will election though the rallies of Narendra modi।पीएम मोदी के सहारे चुनाव जीतने की तैयारी में बीजेपी, मोदी की रैलियों के लिए मेगा प्रचार अभियान शुरु

पीएम मोदी के सहारे चुनाव जीतने की तैयारी में बीजेपी, मोदी की रैलियों के लिए मेगा प्रचार अभियान शुरु

गुजरात विधानसभा में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी चुनाव प्रचार में कोई कसर नही छोड़ना चाहती है. बीजेपी ने गुजरात में "मोदी के करिश्मे" को आधार बनाते हुए हर एक सीट और बूथ पर ध्यान केंद्रीत कर रही है. इस अभियान में पन्ना प्रमुख से लेकर जिला प्रमुख और राष्ट्रीय नेता से लेकर मंत्री तक को कमान सौपी गई है

By: | Updated: 26 Nov 2017 05:41 PM
BJP is planning to will election though the rallies of Narendra modi

नयी दिल्ली: गुजरात विधानसभा में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी चुनाव प्रचार में कोई कसर नही छोड़ना चाहती है. बीजेपी ने गुजरात में "मोदी के करिश्मे" को आधार बनाते हुए हर एक सीट और बूथ पर ध्यान केंद्रीत कर रही है. इस अभियान में पन्ना प्रमुख से लेकर जिला प्रमुख और राष्ट्रीय नेता से लेकर मंत्री तक को कमान सौपी गई है.


पिछले15 वर्षों में पहली बार राज्य में नरेन्द्र मोदी भाजपा का चेहरा नहीं हैं. वही दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी और अल्पेश ठाकोर के साथ मिलकर भाजपा को कड़ी चुनौती दे रही है. ऐसे में भाजपा एक बार फिर 'मोदी मैजिक' का सहारा लेती नजर आ रही है.


प्रधानमंत्री मोदी सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में 27 और 29 नवम्बर को आठ रैलियों को संबोधित करेंगे जहां विधानसभा चुनावों के लिए पहले चरण में नौ दिसम्बर को वोट डाले जाएंगे. मोदी 27 नवम्बर की सुबह कच्छ जिले के भुज शहर में लोगों को संबोधित करेंगे और फिर राजकोट के जसदान शहर, अमरेली के धारी और सूरत जिले के कामरेज में सभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री 29 नवम्बर को दक्षिण गुजरात में सोमनाथ के नजदीक मोरबी और प्राची गांवों में, भावनगर के पलीताना में और नवसारी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.


गुजरात भाजपा प्रवक्ता भारत भाई पांड्या ने कहा कि हर रैली को इस तरह से आयोजित किया गया है कि आसपास के पांच-छह विधानसभा क्षेत्रों के लोग इसमे शामिल हो सकें. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री गुजरात में 25 से 30 सभाओं को संबोधित करेंगे. भाजपा ने कांग्रेस के 'विकास पागल हो गया है' के नारे की काट के रूप में 'मै गुजरात छूं, मै विकास छूं' के नारे का इजाद किया है.


26 और 27 नवंबर को मोदी से पहले भाजपा के कई अन्य बड़े नेता पहले चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में प्रचार करेंगे. भाजपा की ओर से स्टार प्रचारकों में केंद्रीय मंत्री- राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरूण जेटली सुषमा स्वराज, योगी आदित्यनाथ और वसुंधरा राजे सहित कई बड़े नेता शामिल हैं. भाजपा नेता ने बताया कि 26 से 27 नवंबर को स्टार प्रचारक पहले चरण में मतदान वाली सभी 89 सीटों पर प्रचार करेंगे.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'मन की बात' के साथ 26 नवंबर को भाजपा का गुजरात चुनाव का प्रचार अभियान शुरू हो गया है, जहां राज्य के सभी पचास हजार बूथों पर शाह समेत केंद्र के प्रमुख मंत्रियों, नेताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं ने चाय पर लोगों के साथ मन की बात सुनी. इसी दिन शाम से पार्टी राज्य के पहले चरण की सभी 89 सीटों पर एक साथ चुनावी सभाएं कर रही है, जिसमे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ सभी प्रमुख नेता हिस्सा ले रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP is planning to will election though the rallies of Narendra modi
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अरुण जेटली ने गुजरात और हिमाचल में बीजेपी की जीत का श्रेय मोदी सरकार की नीतियों को दिया