'सलमान, शाहरुख और आमिर का बायकॉट करें'

By: | Last Updated: Monday, 2 March 2015 6:37 AM
BJP leader Sadhvi Prachi sparks controversy

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में लगातार नसीहत दे रहे हैं. उधर उनके दल के नेता उनकी सुनने को तैयार नहीं है. उनकी नसीहत को अमल में लाना ही नहीं चाहते हैं. कई बार बीजेपी की भद्द पीट रही है ऐसे विवादित बयानों से, फिर भी ये सुधरने को तैयार नहीं है.

 

ताजा मामला बीजेपी नेता साध्वी से जुड़ा है. बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. साध्वी ने कहा है कि हिंदुओं को अभिनेता आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्में नहीं देखनी चाहिए.

 

देहरादून में विश्व हिंदू परिषद की रविवार को सभा हुई. इस सभा में साध्वी ने इन अभिनेताओं की तस्वीर अपने घरों में नहीं लगाने की सलाह देते हुए कहा कि खानों की फिल्मों से हमारे बच्चों को उचित संस्कार नहीं मिलता. प्राची ने अपनी विवादित बोल के दौरान कहा कि ये (आमिर, सलमान और शाहरूख) लव जिहाद को बढ़ावा दे रहे हैं. लव जिहाद अंतर धार्मिक विवाह नहीं है, बल्कि यह आपराधिक सोच के साथ किया जाने वाला जबरन धर्म परिवर्तन है. हिंदू संगठन इसे कभी भी बर्दाश्त नहीं कर सकते.

 

आपको बता दें कि प्राची ने साक्षी महाराज के उस बयान का भी समर्थन किया जिसमें उन्होने कहा था कि हिंदू ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करें ताकि देश में हिंदुओं की संख्या कम न हो.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP leader Sadhvi Prachi sparks controversy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017