BJP leader Shiva Kumar and his security guard shot dead by bike borne assailants in Greater Noida दिल्ली से सटे नोएडा में BJP नेता शिवकुमार यादव और निजी गार्ड की गोली मारकर हत्या

दिल्ली से सटे नोएडा में BJP नेता शिवकुमार यादव और निजी गार्ड की गोली मारकर हत्या

हत्या किस मकसद से की गई है, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबकि शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है.

By: | Updated: 17 Nov 2017 09:55 AM
BJP leader Shiva Kumar and his security guard shot dead by bike borne assailants in Greater Noida
नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आज दिन दहाड़े बीजेपी के नेता शिव कुमार की हत्या कर दी गई. ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सिटी के पास बाइक पर सवार बदमाशों ने फॉर्चुयूनर कार पर अंधाधुंध फाय़रिंग की. इस फायरिंग में शिव कुमार के निजी गार्ड की भी जान चली गई.

वारदात ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख इलाके की है. बदमाशों ने दिनदहाड़े फॉर्चुयूनर कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर तीन लोगों को गोली मार दी. इस हमले में अब तक बीजेपी नेता समेत दो लोगों की मौत हो चुकी है और एक गंभीर रूप से घायल है.




वहीं ग्रेटर नोएडा पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. हत्या किस मकसद से की गई है, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबकि शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. लेकिन दिनदहाड़े बदमाशों की तरफ से फायरिंग से यूपी की पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP leader Shiva Kumar and his security guard shot dead by bike borne assailants in Greater Noida
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात: दूसरे चरण में दांव पर लगी है नितिन पटेल, अल्पेश ठाकुर सहित इन दिग्गज़ों की किस्मत