मक्का हादसे का जश्न मनाने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार

By: | Last Updated: Wednesday, 16 September 2015 8:48 AM
BJP Leader Who Expressed Joy Over Mecca Tragedy Arrested

चेन्नई : मक्का हादसे को लेकर फेसबुक पर इसकी कथित ‘खुशी’ मनाने वाले बीजेपी नेता बी वेलमुरूगन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वेलमुरूगन बीजेपी टेक सेल के सदस्य हैं. आरोप है कि मक्का में हुए क्रेन हादसे पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए कथित जश्न की तस्वीरें इस बीजेपी नेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

 

सिर्फ इतना ही नहीं आरोप है कि मदुरुई के रहने वाले वेलमुरुगन ने आगे अपने पोस्ट में लिखा कि उसको उस वक्त और ज्यादा खुशी होती अगर मक्का की दुर्घटना में मारे गए लोगों में उसके पड़ोसी भी होते. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक रामानाथपुरम जिले के अजमेर अली ने उसके खिलाफ शिकायत की थी. गिरफ्तारी के बाद अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पुलिस के मुताबिक वेलमुरुगन ने आईटी में स्नातक की डिग्री हासिल की है और तिरुमंगलम में एक कम्प्यूटर सेंटर चलाता है.

 

इसी साल दो मार्च को उसे बीजेपी के कार्यकारिणी समिति में नियुक्त किया गया था. फिलहाल इस मामले के बाद उस पर आईपीसी की धारा 153 ए, 295 ए, 505 (1)सी और 505 (2) के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है. हलांकि इस घटना के बाद उसके विवादित पोस्ट को हटा दिया गया लेकिन उसके फेसबुक एकाउंट से पता चला कि वह एक खास समुदाय के खिलाफ लगातार विवादित पोस्ट करता रहता था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP Leader Who Expressed Joy Over Mecca Tragedy Arrested
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: arrested BJP crane collapse Facebook Mecca
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017