आमिर को बीजेपी मंत्री ने कहा 'खलनायक'

By: | Last Updated: Thursday, 26 November 2015 3:05 AM
BJP minister Eknath Khadse says Aamir is Villain

नई दिल्ली : भले ही अभिनेता आमिर खान ने साफ कर दिया हो कि वे देश छोड़ कर कहीं नहीं जा रहे हैं, लेकिन उनके बयान पर बवाल जारी है. अब बीजेपी के एक मंत्री ने उनकी तुलना ‘खलनायक’ से कर दी है. इससे पहले शिवसेना ने उनपर जमकर हमला बोला था.

 

पढ़ें : Exclusive: सम्मान वापस करने वाले के चेक को कैश नहीं कराएगा साहित्य अकादमी

 

ताजा मामले में महाराष्ट्र के बीजेपी नेता और मंत्री एकनाथ खडसे ने आमिर खान को विलेन कहा है. खडसे ने कहा कि आमिर ने फिल्म सरफरोश में हीरो का किरदार निभाया था, पर वो फिल्म के विलेन जैसे निकले. उक्त फीचर फिल्म में नसीरूद्दीन शाह ने विलेन की भूमिका निभाई थी जो कि एक पाक कलाकार था.

 

पढ़ें : ‘किरण राव वहां बसना चाहती हैं जहां तलाशी में कपड़े उतारे जाते हैं’

 

गौरतलब है कि असहिष्णुता को लेकर आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी ने देश छोड़ने की बात कही थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. बाद में आमिर ने साफ भी किया कि वे देश छोड़ कर कहीं नहीं जा रहे हैं.

 

पढ़ें : क्या आमिर खान के बयान को गलत समझा गया ?

 

बीजेपी के मंत्री के अलावा सांसद योगी आदित्यनाथ सहित कई लोगों ने इस बयान के बाद विवादित टिप्पणी की थी. साथ ही सरकार की ओर से वेंकैया नायडू ने कहा था कि वे आमिर के इस बयान से आहत हैं.

 

पढ़ें : मैं आमिर की इज्जत करता हूं, लेकिन भारत सबसे सहिष्णु देश है: विवेक ओबरॉय

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP minister Eknath Khadse says Aamir is Villain
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017