'किरण राव वहां बसना चाहती हैं जहां तलाशी में कपड़े उतारे जाते हैं'

By: | Last Updated: Wednesday, 25 November 2015 5:16 PM

कानपुर: देश के माहौल पर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है. देश के अलग-अलग हिस्सों में उनका जमकर विरोध हो रहा है, साथ ही बड़े पैमाने पर उन्हें समर्थन भी मिला है. लेकिन इस दौरान सबसे भद्दी टिप्पणी बीजेपी विधायक सतीश महाना ने की है.

सतीश महाना ने कानपुर में अपने समर्थकों के साथ आमिर के विरोध में प्रदर्शन किया. उनका पुतला फूंका गया. कानपुर की गलियों में ‘आमिर खान-भारत छोड़ो’ और ‘आमिर खान मुर्दाबाद’ जैसे नारे जमकर लगाए गए.

 

लेकिन इसके साथ ही विधायक के आमिर की पत्नी किरण राव को लेकर जो टिप्पणी की वो बेहद आपत्तिजनक थी.  सतीश महाना ने कहा कि क्या आमिर की पत्नी अमेरिका जाएंगी, जहां कपड़े उतारे जाते हैं.

 

बीजेपी विधायक सतीश महाना ने कहा, ”आमिर खान की पत्नी किस देश में जाना चाहती है. पाकिस्तान, अफगानिस्तान, ईरान, ईराक या सीरिया जाने की चाह रखती हैं या अमेरिका में बसना चाहती हैं, जहां कपड़े उतार कर तलाशी ली जाती है.”

 

सतीश महाना छह बार के विधायक हैं. वे कानपुर के महाराजपुर सीट का प्रतिनित्व करते हैं. वे यूपी विधानसभा में बीजेपी के उपनेता हैं.

 

यह भी पढ़ें-

आमिर विवाद में स्नैपडील का बयान, बताया निजी राय 

अब ‘असहिष्णुता’ के मुद्दे पर ये डॉयरेक्टर बनाएंगे फिल्म! 

आमिर के समर्थन में बोले रहमान, ‘मैं पहले ही हो चुका हूं असहिष्णुता का शिकार’  

शिवसेना के मंत्री ने आमिर, दिलीप कुमार, शाहरूख की तुलना ‘सांपों’ से की 

असहिष्णुता: आमिर खान के बयान पर क्या बोले ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार 

आमिर खान के समर्थन में आए पाकिस्तानी फिल्मकार ने कहा,’सही कह रहे हैं आमिर’ 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP MLA controversial statement on Aamir Khan intolerance Remark
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Aamir Khan BJP Intolerance kiran rao
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017