'मौसी से कितना पैसा मिला बताओ?'

By: | Last Updated: Wednesday, 12 August 2015 11:16 AM

नई दिल्ली: लोकसभा में आज बीजेपी के एक सांसद ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बहन के बारे में टिप्पणी कर दी जिसको लेकर जबर्दस्त हंगामा शुरू हो गया.

 

लोकसभा में जिस वक्त ललित मोदी के मामले में मल्लिकार्जुन खड़गे बयान दे रहे थे, अलीगढ़ से बीजेपी सांसद दुष्यंत गौतम ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बहन को लेकर अभद्र टिप्पणी कर दी.

 

टिप्पणी से नाराज सोनिया गांधी भी वेल में आ गई हैं और कड़ा विरोध जाहिर करते हुए स्पीकर से शिकायत की. सतीश गौतम ने क्या कहा ये स्पष्ट तौर पर सुना नहीं जा सका क्योंकि उनका माइक बंद था. लोकसभा के शोर में जो सुनाई नहीं दिया वो था मौसी से कितना पैसा मिला बताओ… मौसी चोर.

 

इसके बाद सोनिया वेल में आईं और माफी की मांग करने लगीं. अलीगढ़ से बीजेपी सासंद सतीश गौतम ने खड़गे के दौरान ये नारा लगाया था. जिसके बाद सोनिया को गुस्सा आ गया था.

 

दरअसल आईपीएल घोटाले के आरोपी ललित मोदी ने पिछले महीने एक जुलाई को सोनिया गांधी को भी लपेट लिया था. ललित मोदी ने ट्विटर पर लिखा था वरुण गांधी कुछ साल पहले उनसे मिले थे और कहा था कि वो आंटी से सब ठीक करा देंगे। एक कॉमन फ्रेंड के जरिये वरुण से मुलाकात हुई. हमें मिलवाने वाले दोस्त ने कहा था कि आंटी 60 मिलियन डॉलर यानी 375 करोड रुपये लेंगी. वरुण चाहते थे कि मैं इटली में रहने वाली सोनिया गांधी की बहन से मिलूं.

 

ललित मोदी ने सोनिया की बहन का जिक्र किया जिसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मौसी चोर के नारे लगाए गए.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bjp mp comment on sonia’s sister
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Congress Sonia Gandhi sushma swaraj
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017