मैनें आमिर खान को देशद्रोही नहीं कहा, 'अतुल्य भारत' से हटाना सही : मनोज तिवारी

By: | Last Updated: Saturday, 9 January 2016 10:43 AM
BJP MP Manoj Tiwari attacks Aamir Khan !

आमिर ने कहा था, ‘‘एक व्यक्ति के तौर पर, एक नागरिक के रूप में इस देश के हिस्से के तौर पर हम समाचार पत्रों में पढ़ते हैं कि क्या हो रहा है, हम इसे समाचारों में देखते हैं और निश्चित तौर पर मैं चिंतित हुआ हूं. मैं इससे इनकार नहीं कर सकता. मैं कई घटनाओं से चिंतित हुआ हूं.’’

नई दिल्ली : बीजेपी सांसद और गायक मनोज तिवारी ने आमिर खान को कथित तौर पे देशद्रोही करार दे दिया है. संसद की स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में उन्होंने यह बयान दिया है. इससे पहले भी आमिर पर इस तरह के हमले हो चुके हैं. इस बयान को लेकर राजनीतिक पारा ऊपर जा सकता है.

हालांकि, सांसद मनोज तिवारी ने इन आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि इस तरह का कोई बयान उन्होंने नहीं दिया है. जबकि, एबीपी न्यूज को उन्होंने बताया कि अतुल्य भारत के विज्ञापन से अामिर को हटाने का फैसला सही है. इसबीच इम मसले पर सियासत शुरू हो गई है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के खबर के अनुसार ‘अतुल्य भारत’ के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर आमिर को हटाने की चर्चा के बाद विवाद हो गया है. इसी मुद्दे को लेकर संसद की पर्यटन मंत्रालय की स्टैंडिंग कमेटी की बैठक  थी. आमिर खान को लेकर ही चर्चा चल रही थी. इसी दौरान कथित तौर पर मनोज तिवारी ने कह दिया कि आमिर को हटाना अच्छा है वे देशद्रोही हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार तृणमूल कांग्रेस के सांसद केडी सिंह के नेतृत्व में बैठक चल रही थी. इसी दौरान मंत्रालय से  ‘अतुल्य भारत’ के ब्रांड एंबेसडर पद को लेकर चल रहे विवाद पर सफाई मांगी गई. कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने यह मुद्दा उठाया. साथ ही उन्होंने सरकार से इस पर स्थिति स्पष्ट करने की मांग की.

इसबीच जब मनोज तिवारी का कथित बयान आया तो सीपीएम सांसद आर. बनर्जी और कांग्रेस सांसद केसी वेनूगोपाल ने इस पर त्वरित प्रतिक्रिया दी. दोनों ने कहा कि यह असंसदीय भाषा है और किसी के खिलाफ इस तरह की भाषा यहां प्रयोग नहीं की जानी चाहिए. इस प्रतिक्रिया की गंभीरता को भांपते हुए बताया जा रहा है कि मनोज तिवारी ने चुप्पी साध ली.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP MP Manoj Tiwari attacks Aamir Khan !
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017