बीजेपी सांसद ने पार्टी और संसद सदस्यता से दिया इस्तीफा, पीएम की नीतियों को बताया वजह

बीजेपी सांसद ने पार्टी और संसद सदस्यता से दिया इस्तीफा, पीएम की नीतियों को बताया वजह

वह 2014 के लोकसभा चुनावों के पहले बीजेपी में शामिल हुए थे. इस चुनाव में उन्होंने भंडारा गोंडिया निर्वाचन क्षेत्र से राकांपा के कद्दावर नेता प्रफुल्ल पटेल को पराजित किया था.

By: | Updated: 08 Dec 2017 07:18 PM
BJP MP Nana Patole unhappy with PM Narendra Modi’s style of functioning, resigns from Party and Lok Sabha

नई दिल्ली: विभिन्न मुद्दों पर महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करते रहे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी कटाक्ष कर चुके राज्य से बीजेपी सांसद नाना पटोले ने पार्टी और लोकसभा से इस्तीफा दे दिया है. यह जानकारी खुद पटोले ने दी.



पूर्व में वह कांग्रेस सहित अन्य दलों में रह चुके हैं. वह 2014 के लोकसभा चुनावों के पहले बीजेपी में शामिल हुए थे. इस चुनाव में उन्होंने भंडारा गोंडिया निर्वाचन क्षेत्र से राकांपा के कद्दावर नेता प्रफुल्ल पटेल को पराजित किया था. किसानों की बदहाली सहित कई मुद्दों पर उन्होंने बीजेपी की निंदा की.


लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को भेजे एक पत्र में उन्होंने अपने इस्तीफे के लिए कृषि, अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी जैसे 14 मुद्दों को कारण के तौर पर गिनाया. पटोले ने आरोप लगाया कि उन्होंने प्रधानमंत्री के समक्ष भी बार बार मुद्दे उठाए लेकिन उन्होंने उन्हें नजरंदाज कर दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP MP Nana Patole unhappy with PM Narendra Modi’s style of functioning, resigns from Party and Lok Sabha
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story किसे ख़बर थी कि खुशी और जश्न से लबरेज ये तस्वीर श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर होगी