बीजेपी सांसद आरके सिंह ने ललित मोदी को कहा 'भगौड़ा'

By: | Last Updated: Tuesday, 23 June 2015 8:14 AM

नई दिल्लीः ललित मोदी से मुंबई के पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया की मुलाकात की बात को गलत बताते हुए पूर्व गृह सचिव और बीजेपी के सांसद आरके सिंह ने कहा कि एक भगोड़े से मुलाकात करना कानूनी तौर पर गलत है.

बिहार के आरा से बीजेपी सांसद आरके सिंह ने कहा कि ललित मोदी को स्वदेश लौटकर कानून का सामना करना चाहिए. इसके आगे सिंह ने कहा अगर आप किसी भगोड़े से मिलते हैं या उनकी मदद करते हैं तो वह बिल्कुल गलत है. ललित मोदी का पासपोर्ट रद्द कर देना चाहिए. अगर  ललित अच्छे हैं पाक साफ हैं तो कानून के सामने आएं. 

 

आपको बता दें कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ललित मोदी की मदद को लेकर विवादों में हैं, इस मुद्दे पर विपक्ष बीजेपी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. वहीं बीजेपी इनका बचाव यह कहकर कर रही है कि सुषमा ने मानवीय आधार पर ललित मोदी की मदद की, जबकि राजे के बेटे और मोदी के बीच आर्थिक लेने-देन को कानूनसम्मत बता रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP MP R.K SINGH CALLED LALIT MODI BHAGAUDA
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP Lalit Modi MP R K SINGH
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017