शत्रुघ्न सिन्हा का आरोप, खुद भी विपक्ष में रहने के दौरान बीजेपी ने नहीं चलने दी थी संसद | BJP MP Shatrughan Sinha attacks party MP's fast

शत्रुघ्न सिन्हा का आरोप, खुद भी विपक्ष में रहने के दौरान बीजेपी ने नहीं चलने दी थी संसद

अभिनेता शत्रुघ्न ने ​ट्वीट्स के जरिए आरोप लगाया कि बीजेपी, जो कि वर्तमान विपक्षी दलों पर इसके लिए आरोप मढ़ रही है, ने भी स्वयं विपक्ष में रहने के दौरान संसद की कार्यवाही नहीं चलने दी थी.

By: | Updated: 12 Apr 2018 11:11 PM
BJP MP Shatrughan Sinha attacks party MP's fast

पटना: बीजेपी के असंतुष्ट माने जा रहे नेता सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी सांसदों के राष्ट्रव्यापी उपवास का आज उपहास उड़ाया. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने खुद भी विपक्ष में रहने के दौरान संसद की कार्यवाही नहीं चलने दी थी. बता दें कि बजट सत्र के दूसरे चरण में संसद की कार्यवाही न चलने देने के विपक्ष के रवैये के खिलाफ आज बीजेपी नेताओं ने उपवास किया.





सिने अभिनेता शत्रुघ्न ने ​ट्वीट्स के जरिए आरोप लगाया कि बीजेपी, जो कि वर्तमान विपक्षी दलों पर इसके लिए आरोप मढ़ रही है, ने भी स्वयं विपक्ष में रहने के दौरान संसद की कार्यवाही नहीं चलने दी थी. पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न ने पूछा कि इस उपवास के पीछे कारण क्या है. क्या संसद की कार्यवाही सुचारू रूप से नहीं चल पायी. संसद में गतिरोध के लिए क्या विपक्षी दल पूरी तरह से जिम्मेदार हैं. पहले कई बार हम लोग जब विपक्ष में थे तो कई दिनों, सप्ताह यहां तक कि महीनों तक संसद की कार्यवाही नहीं चलने दी थी.





विदेश यात्रा पर गए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि तत्कालीन नरसिंह राव सरकार में सूचना और दूरसंचार मंत्री रहे सुखराम और हिमाचल सरकार का हिस्सा रहे अनिल शर्मा के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले को लेकर सदन में हंगामा किया गया था. तब उपवास में शामिल कई बीजेपी नेताओं ने पूर्व में यह बयान दिया था कि सदन की कार्यवाही सुचारू रूप से चलाना पूरी तरह से सत्तापक्ष की जिम्मेदारी होती है. आज हमारा इस मामले में क्या रुख है उसे स्पष्ट किया जाना चाहिए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP MP Shatrughan Sinha attacks party MP's fast
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 24 मार्च को की थी फरारी की सवारी, अब 12 साल की उम्र में बन गया जैन भिक्षु