‘जब तक दुनिया में इस्लाम रहेगा तब तक आतंक नहीं रूकेगा’

By: | Last Updated: Wednesday, 2 March 2016 1:46 PM
BJP MP sparks controversy over alleged anti-Islam remarks

मंगालुरू: कर्नाटक के उत्तहर कन्ननड़ से बीजेपी सांसद अनंत हेगड़े ने इस्लाम धर्म के बारे में बेहद ही आपत्तिजनक और भड़काऊ बयान दिया है. सांसद ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जब तक दुनिया में इस्लाम रहेगा तब तक आतंक नहीं रूकेगा.

हेगड़े ने कहा कि अगर भटकल जैसी जगह पर शांति चाहते हैं तो दुनिया से इस्लाम को उखाड़ फेंकना होगा. बीजेपी सांसद ने उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसी में ये बातें कही.

दक्षिण कन्नड़ जिले के युवा कांग्रेस ने इसे लेकर सांसद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष लुकमान बंटवाल ने कहा कि ये शिकायत मुस्लिम समुदाय के जज्बात हैं और सांसद ने जो बातें कही हैं उससे मुस्लिम आहत हैं.

दक्षिण कन्नड़ के काज़ी तवाका अहमद मुसलियार ने राज्य सरकार से आग्रह किया है कि इस्लाम विरोधी बातें कहने वाले सांसद के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

इस बीच राज्य के स्वास्थ्य मंत्री यूटी खादेड़ ने गृह मंत्री पी परमेश्वर से हेगड़े पर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.

अनंत हेगड़े उत्तंर कन्नाड़ से पांच बार के भाजपा सांसद हैं. हेगड़े के खिलाफ सिरसी थाने में धारा 295 (A) के तहत मामला दर्ज किया गया है. लुकमान बंटवाल की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP MP sparks controversy over alleged anti-Islam remarks
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Anant Kumar Hegde BJP
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017