विजय गोयल ने मोदी को बताया 'आज का गांधी', लगवाए पोस्टर

By: | Last Updated: Thursday, 1 October 2015 8:34 AM
BJP MP Vijay Goel compares Modi to Mahatma Gandhi

नई दिल्ली: किसी ज़माने में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष रहे विजय गोयल को दिल्ली विधानसभा चुनाव के पहले पार्टी ने दरकिनार कर दिया था. इसके बाद से गोयल ख़बरों का हिस्सा मुश्किल से बन पाते हैं. लेकिन जो बात विजय गोयल ने कही है उसे लेकर उन्हें इसका यकीन रहा होगा कि ऐसा बोलने के बाद उन्हें ख़बरों में जगह ज़रूर मिल जाएगी और यही हुआ भी.

 

मौका और दस्तूर का ध्यान रखते हुए विजय गोयल ने दिल्ली में एक पोस्टर लगवाया और उसमें उन्होंने पीएम मोदी की तुलना राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से की. ऐसा करने के लिए उन्होंने गांधी जयंती से ठीक पहले के दिन को मौके के तौर पर भुनाया. विजय गोयल ने अपने पोस्टर में मोदी को गांधी की तरह ही ‘साबरमती का संत’ बताया है.

 

मोदी की तुलना गांधी से सही है या नहीं!

 

पोस्टर में लिखा है, “दे दी दुनिया में पहचान नई, ऊंचा किया भाल, साबरमती के संत तूने कर दिया कमाल.” पोस्टर पर गांधी जी का भी फोटो लगा हुआ है.

 

विजय गोयल ने अपने पोस्टर के शब्दों  को  ये कहते हुए सही ठहराया है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है. विजय गोयल का मानना है कि उन्होंने जो दिखाया वो इसलिए सही है क्योंकि जैसे गांधी जी ने देश के लिए काम किया था उसी तरह मोदी भी देश की सेवा कर रहें हैं.

 

बीजेपी आगे कहते हैं कि दोनों साबरमती के संत हैं, दोनों गुजरात से आते हैं, दोनों ने देश के लिए अच्छा काम किया. अब आप ही तय करें कि जिन पैमानों पर रखकर विजय गोयल ने मोदी की तुलना गांधी से की है क्या वो सही है या नहीं!

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP MP Vijay Goel compares Modi to Mahatma Gandhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017