संसद में गतिरोध के खिलाफ 12 अप्रैल को देशभर में अनशन करेंगे बीजेपी के सांसद: पीएम मोदी | BJP MPs to hold hunger strike across country from 12 April over Parliament washout

संसद में गतिरोध के खिलाफ 12 अप्रैल को देशभर में अनशन करेंगे बीजेपी के सांसद: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी समावेशी राजनीति कर रही है जबकि विपक्ष विभाजनकारी और नकारात्मक राजनीति कर रहा है क्योंकि वह हमारी पार्टी के उत्थान से हताश हो गया है. बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने यह जानकारी दी.

By: | Updated: 06 Apr 2018 05:34 PM
BJP MPs to hold hunger strike across country from 12 April over Parliament washout

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को विपक्ष पर विभाजनकारी राजनीति करने का आरोप लगाया और संसद में गतिरोध के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. पीएम मोदी ने घोषणा की कि बीजेपी सांसद इसके विरोध में 12 अप्रैल को देशभर में अनशन करेंगे.


प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी समावेशी राजनीति कर रही है जबकि विपक्ष विभाजनकारी और नकारात्मक राजनीति कर रहा है क्योंकि वह हमारी पार्टी के उत्थान से हताश हो गया है. बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने यह जानकारी दी.


पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सांसद और दूसरे नेता 14 अप्रैल से 5 मई के बीच 20,844 ऐसे गांवों में रात में ठहरेंगे जहां अनुसूचित जाति और जनजाति समुदाय की आबादी 50 प्रतिशत से अधिक है. उन्हें केंद्र की विभिन्न जनकल्याण योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे.


अनंत कुमार ने कहा कि बीजेपी ‘सबका साथ, सबका विकास यात्रा’ का भी आयोजन करेगी. आज बीजेपी का 38वां स्थापना दिवस होने के बीच पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम और लोगों के आशीर्वाद से बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनी है. उन्होंने सभी दिवंगत नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी नमन किया. उन्होंने कहा कि पार्टी का स्थापना दिवस कार्यकर्ताओं को समर्पित है जिन्होंने बीजेपी को मजबूत बनाने के लिए बलिदान दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP MPs to hold hunger strike across country from 12 April over Parliament washout
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story इसी महीने चीन दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, शी जिनपिंग से होगी मुलाकात