अमित शाह का जेडीयू गठबंधन पर हमला, बोले- सत्ता के लिए नीतीश लालू की गोद में बैठे

By: | Last Updated: Saturday, 9 August 2014 2:14 AM
BJP national council meet to ratify Amit Shah as party chief

नई दिल्ली: बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में राजनाथ सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर अमित शाह की औपचारिक घोषणा की. इसके बाद अमित शाह ने कहा, ‘केवल बीजेपी ही ऐसी पार्टी है, जहां कोई कार्यकर्ता अध्यक्ष बन सकता है.’ अमित शाह के अध्यक्ष और मोदी के पीएम बनने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की यह पहली बैठक है.
 

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियं में बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, लाल कृष्ण आडवाणी और बीजेपी के सभी बड़े नेताओं सहित देशभर से करीब दो हजार पदाधिकारी शामिल हुए हैं.

 

अमित शाह ने कहा कि मोदी-राजनाथ की जोड़ी ने जीत दिलाई है और सिर्फ बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जहां एक आम कार्यकर्ता भी पार्टी का अध्यक्ष और प्रधानमंत्री तक बन सकता है. उन्होंने कहा, “मोदी-राजनाथ की जोड़ी ने चुनाव का नेतृत्व किया. मोदी को भाजपा के प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार और राजनाथ सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया और इनकी जोड़ी ने कई पड़ाव पार करते हुए भाजपा को यश दिलाया.”

 

अमित शाह ने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी को सबसे ज्यादा 31 फीसदी वोट मिले और गठबंधन की राजनीति से जनता का मोहभंग हुआ. सिर्फ बीजेपी ही देश में सुशासन ला सकती है.