A year's free service for those who join Amit Shah's rally at Jind

रोहतक: अमित शाह की रैली में जाएं, एक साल तक मुफ्त बाइक सर्विस पाएं

जुलाना हल्के में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की एक रैली होने वाली है. रैली में लोगों को खींचने के लिए बेहद अजीब ऑफर दिया गया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ऐलान किया है कि इस रैली में बाइक से आने वाले हर व्यक्ति को एक साल तक की सर्विस मुफ्त में मुहैया कराई जाएगी.

By: | Updated: 14 Feb 2018 09:38 PM
BJP offer a year’s free service for those who join Amit Shah’s rally

रोहतक: टिकट की चाह में बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता क्या कुछ नहीं कर रहे हैं. इसके लिए हरियाणा के जुलाना हल्के के लोगों को अजीब ऑफर दिया गया है. वादा किया गया है कि अमित शाह की जींद की रैली में जो बाइकें जाएंगी उन सबको एक साल तक की फ्री सर्विस दी जाएगी. हरियाणा के जींद में कल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 2019 के आम चुनाव के लिए बिगुल फूकेंगे. अमित शाह यहां हरियाणा भर से बाइक पर पहुंचने वाले 1 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस रैली को 'युवा हुंकार रैली' नाम दिया गया है.


अमित शाह की ये रैली 15 फरवरी को होने वाली है. इसी रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ये अनोखा ऑफर दिया है. ऑफर में कहा गया है कि 15 तारीख को जितनी बाइकें इस रैली में शामिल होंगी उन सबको एक साल तक की फ्री सर्विस मुहैया कराई जाएगी. आपको बता दें कि रैली में भीड़ खींचने के लिए राजीनितक पार्टियां लोगों को तरह-तरह से लुभाती रहती हैं.


Rohtak Rally6-compressed


चौंकाने वाली बात ये है कि महिलाएं भी इस ऑफर का जमकर लाभ उठाना चाहती हैं. जुलाना की महिलाएं इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए भारी संख्या में अपनी स्कूटी लेकर पहुंचीं और रजिस्ट्रेशन करवाया लेकिन इसके लिए उन्होंने नियमों को ताक पर रख दिया. दरअसल इस दौरान ज्यादातर महिलाएं बिना हेलमेट के नज़र आईं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP offer a year’s free service for those who join Amit Shah’s rally
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएनबी घोटाले पर बोले राहुल गांधी: कहां हैं 'न खाऊंगा, न खाने दूंगा' कहने वाला देश का चौकीदार