बीजेपी पासवान को 35 से 40 तो मांझी को 10 से 15 तक दे सकती है सीटें: सूत्र

By: | Last Updated: Wednesday, 9 September 2015 3:06 PM

नई दिल्ली: एनडीए में सीटों का बंटवारा तो अभी तक नहीं हो पाया है लेकिन विरोध का झंडा बुलंद करने वाले मांझी के सुर जरूर नरम पड़े हैं. इससे पहले कल रात विमान में अगल-बगल की सीट पर बैठकर रामविलास पासवान और जीतनराम मांझी दिल्ली आए. खबर है कि विमान में रामविलास पासवान ने मांझी से पूछा-क्या क्या बोल रहे हैं हमारे बारे में. इस पर मांझी ने कहा कि परिवार में तो ये सब चलता रहता है. 

चुनाव के एलान के साथ ही सीटों के बंटवारे को लेकर हलचल तेज हो गई है. महागठबंधन में तो सीटों का बंटवारा हो चुका है लेकिन एनडीए में पेंच अब भी फंसा है. एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार बीजेपी के प्रभारी अनंत कुमार से दिल्ली में मुलाकात की. इसके बाद रामविलास पासवान अनंत कुमार से मिलने पहुंचे. नेताओं के बीच मेल मिलाप का दौर तो चल रहा है लेकिन कोई नतीजा सामने नहीं आया है. एबीपी न्यूज को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि एलजेपी को 35 से 40, उपेंद्र कुश्वाहा की पार्टी को 10 से 15 और माझी की पार्टी को 10 से 15 सीटें मिल सकती है.

 

आपको याद दिला दें कि पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पिछले महीने उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी ने 67, और पासवान की पार्टी एलजेपी ने 74 सीटों की मांग की थी. सीटों के बंटवारे का पेंच तो अभी नहीं सुलझा है लेकिन कल तक पासवान पर परिवारवाद का आरोप लगाने वाले मांझी के सुर जरूर बदल गए हैं.

 

अब मांझी ने सुर क्यों बदला ये तो अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन विरोधी एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर चुटकी जरूर ले रहे हैं. कयासों का दौर जारी है लेकिन बीजेपी का दावा है कि एनडीए परिवार में सब साथ साथ हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bjp provide 35 to 40 seats to Ram Vilas Paswan and 10 to 15 seats Jitan Ram Manjhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017