BJP Released three ad campaign for One Year of Demonetisation VIDEO: नोटबंदी की सालगिरह पर बीजेपी ने वीडियो जारी कर गिनाई खूबियां

VIDEO: नोटबंदी की सालगिरह पर बीजेपी ने वीडियो जारी कर गिनाई खूबियां

बता दें कि नोटबंदी की पहली सालगिराह पर बीजेपी देशभर में ‘काला धन विरोधी दिवस’ मना रही है. वहीं, कांग्रेस काला दिवस मना रही है.

By: | Updated: 07 Nov 2017 09:33 PM
BJP Released three ad campaign for One Year of Demonetisation
नई दिल्ली: नोटबंदी को एक साल पूरा हो गया है. पिछले साल आठ नवंबर रात आठ बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी की घोषणा की थी और पांच सौ और एक हजार के पुराने नोट बंद कर दिए थे. आज बीजेपी ने एक के बाद एक तीन वीडियो जारी कर नरेंद्र मोदी सरकार की खूबियां गिनाई हैं.

बीजेपी की तरफ से जारी की गई पहली वीडियो में एक महिला है जो नोटबंदी को लेकर गुस्से में है. दूसरी वीडियो में शेल कंपनी का एक मालिक है जो कह रहा है कि नोटबंदी ने उसे बर्बाद कर दिया है. वहीं, तीसरी वीडियो में एक आतंकी है जो कह रहा है कि नोटबंदी ने आतंक की कमर तोड़ दी है.

ये तीनों वीडियो बीजेपी ने नोटबंदी की पहली सालगरिह पर प्रचार के तैयार करवाए हैं, जिसे नोटबंदी के एक साल पूरे होने से एक दिन पहले जारी किया गया है.

बीजेपी ने वीडियो में दावा किया है कि नोटबंदी के बाद कश्मीर में पत्थरबाजी में 75 फीसदी कमी, नक्सल हमलों में 20 फीसदी कमी आई है. साथ ही भ्रष्टाचारियों और टैक्स चोरों की कमर टूट गई है. वीडियो के जरिए बीजेपी की पूरी कोशिश नोटबंदी को सफल दिखाने की है.

बता दें कि नोटबंदी की पहली सालगिराह पर बीजेपी देशभर में ‘काला धन विरोधी दिवस’ मना रही है. वहीं, कांग्रेस काला दिवस मना रही है.

यहां देखें तीनों वीडियो-

नोटबंदी को लेकर गुस्से में एक महिला




नोटबंदी को लेकर गुस्से में शेल कंपनी का एक मालिक






नोटबंदी को लेकर गुस्से में एक आतंकी


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP Released three ad campaign for One Year of Demonetisation
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आपके आधार को किस-किस कंपनी ने कब-कब इस्तेमाल किया, जानें- कैसे देख सकते हैं आधार यूज़्ड हिस्ट्री