यूपी बीजेपी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी सड़क हादसे में घायल

By: | Last Updated: Sunday, 23 August 2015 1:54 AM
BJP STATE PRESIDENT LAXMIKANT BAJPAI INJURED IN CAR ACCIDENT

मेरठ/नई दिल्ली: यूपी बीजेपी के प्रमुख लक्ष्मीकांत वाजपेयी की फॉर्च्यूनर कार मेरठ में एक डिवाइडर से टकरा गई. खबरों के मुताबित शनिवार रात 10 बजे कार डिवाइडर से टकरा गई. वाजपेयी को चेहरे पर कुछ चोटें आई है जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया है.

बीजेपी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी की कार शनिवार रात डिवाइडर से टकरा कर पलट गई जिससे लक्ष्मीकांत वाजपेयी घायल हो गए.

 

बीजेपी के प्रदेश मंत्री अश्वनी त्यागी ने बताया कि हादसा उस समय पूर्वी कचहरी मार्ग पर हुआ जब लक्ष्मीकांत वाजपेयी रात करीब दस बजे एक कार्यक्रम से वापस मोहनपुरी इलाके में स्थित अपने घर लौट रहे थे.

 

सिविल लाइंस के एसएचओ इकबाल अहमद ने बताया कि चालक के कार से नियंत्रण खो देने के बाद कार पलट गयी और डिवाइडर से जा टकरायी. उन्होंने बताया कि वाजपेयी को तुरंत नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

 

वाजपेयी के साथ कार में सवार पश्चिमी उत्तर प्रदेश भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री अशोक नागर भी घायल हुए हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP STATE PRESIDENT LAXMIKANT BAJPAI INJURED IN CAR ACCIDENT
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017