सांप्रदायिक धुव्रीकरण के आधार पर बीजेपी ने लोकसभा चुनाव जीता: राहुल गांधी

By: | Last Updated: Wednesday, 17 December 2014 4:29 AM

गांधी बनी/कठुआ: जम्मू-कश्मीर में आज एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी ने सांप्रदायिक कार्ड खेलकर लोकसभा चुनाव जीता और जनता भी सच्चाई को समझ नहीं पायी.

 

राहुल ने यहां एक रैली में कहा, ‘‘बीजेपी सांप्रदायिता के आधार पर लोकसभा चुनाव जीतने में सफल रही और जनता भी इस सच्चाई को पहचानने में असफल रही.’’ उन्होंने बीजेपी पर देश के लोगों को ‘हसीन सपने दिखाकर ठगने’ और सांप्रदायिक आधार पर उन्हें ‘गुमराह’ करने का आरोप लगाया.

 

राहुल कांग्रेस के उम्मीदवार रजनीश शर्मा मियां के समर्थन में बनी में एक जन रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उनके साथ गुलाम नबी आजाद, अंबिका सोनी, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सैफुद्दीन सोज जैसे कांग्रेस नेता मौजूद थे.

 

बीजेपी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार कांग्रेस की ही नीतियों एवं कार्यक्रमों को आगे बढ़ा रही है चाहे वह मनरेगा हो, खाद्य सुरक्षा विधेयक हो या बीमा विधेयक पेश करने समेत दूसरे कार्यक्रम हों.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bjp used communal polarization to win general elections: rahul gandhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017