बीजेपी नेता ने कहा, पार्टी में टैलेंट की 'कमी'

By: | Last Updated: Thursday, 31 December 2015 10:36 AM
BJP Vice President says party has ‘smaller talent pool’

नई दिल्ली : नए साल की शुरूआत में भी बीजेपी की मुश्किलें खत्म होती नजर नहीं आ रही हैं. पहले से ही बयानबाजी से परेशान पार्टी में फिर एक बयान मुसीबत का सबब बन गया है. इस बार बीजेपी उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे ने ऐसा बयान दिया है, जिससे बीजेपी बैकफुट पर आ गई है.

विनय सहस्रबुद्धे ने अपनी पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी करते हुए बयान दे दिया है कि कांग्रेस के मुकाबले बीजेपी में टैलेंट की कमी है. मोदी को कैबिनेट विस्तार के लिए काबिल लोग नहीं मिल रहे हैं. हालांकि, उन्होंने ये भी जोड़ा कि ये बस वक्त की बात है. हम अपना आधार बढ़ा लेंगे.

सहस्त्रबुद्धे ने ऐसे समय बयान दिया है कि जब ये चर्चा चल रही है कि मोदी कैबिनेट विस्तार की सोच रहे हैं. सहस्त्रबुद्धे ने अंतर्राष्ट्रीय न्यूज एजेंसी को इंटरव्यू दिया था. विवाद होने पर उन्होंने ये कहा है कि उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया है. बीजेपी ने अच्छा प्रदर्शन किया है इसलिए प्रतिभा की कमी की सवाल नहीं उठता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP Vice President says party has ‘smaller talent pool’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017