यूपी : वरुण को सीएम प्रोजेक्ट करना चाहती है बीजेपी !

By: | Last Updated: Monday, 7 December 2015 2:59 AM
BJP wants to project Varun Gandhi as CM

नई दिल्ली/लखनऊ : यूपी में 2017 में होने वाले चुनाव को लेकर बीजेपी में बैठकों का दौर शुरू हो गया है. इसी सिलसिले में बीजेपी सांसद वरुण गांधी की अमित शाह से मुलाकात हुई है. अमित शाह के घर आधे घंटे तक मुलाकात चली. सूत्र बता रहे हैं कि बिहार में हार के बाद बीजेपी यूपी में सीएम प्रोजेक्ट करके चुनाव में उतरेगी. क्या वरुण गांधी को चेहरा बनाने की तैयारी चल रही है?

 

यह भी पढ़ें : वरुण गांधी के इस बोल से दुविधा में बीजेपी! 

 

दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वरुण गांधी की मुलाकात ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। बीजेपी ने यूपी के विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. पिछले दिनों यूपी के सांसदों की तीन दिन की बैठक भी दिल्ली में हुई थी. अब सवाल उठ रहा है कि क्या वरुण गांधी अमित शाह की मुलाकात उसी चुनावी तैयारी का नतीजा है?

 

यह भी पढ़ें : ललित मोदी ने कहा-वरुण ने की थी आंटी सोनिया से सब ठीक कराने की पेशकश!

 

बिहार में बीजेपी की हार के बाद पार्टी तक़रीबन इस नतीजे पर पहुँच चुकी है कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित करना चाहिए. साथ ही समय रहते उम्मीदवार के नाम की घोषणा भी हो जानी चाहिये. सूत्रों के मुताबिक पार्टी का मनना है कि इस बार विधानसभा चुनावो में मुख्या मुकाबला बीएसपी से है लेकिन बीएसपी और बीजेपी के बीच बहुत बड़ा फासला नहीं है.

 

यह भी पढ़ें : वरुण गांधी बोले- मिला जरूर था पर डील की बात बेबुनियाद

 

इस फासले को सही रणनीति से पाटा जा सकता है. बड़ा सवाल ये है कि क्या वरुण गांधी उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा हो सकते हैं ? हालांकि पार्टी के सूत्र इस बात से साफ़ इंकार करते हैं. और ये भी बताते हैं की वरुण और अमित शाह की मुलाकात में ऐसे किसी मसले पर चर्चा भी नहीं हुई.

 

यह भी पढ़ें : दिल्ली चुनाव: राहुल गांधी और वरूण गांधी ने किया मतदान

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP wants to project Varun Gandhi as CM
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017