मोदी-लोन की मुलाकात गठबंधन में नहीं बदली, कश्मीर में बीजेपी अकेले लड़ेगी चुनाव

By: | Last Updated: Tuesday, 11 November 2014 9:27 AM
BJP will go it alone ‘as of now’ in the JK: Jitendra Singh

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता सज्जाद लोन के पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद ये कयास ज़ोरों पर थे कि क्या कश्मीर में बीजेपी-पीपुल्स कॉन्फेंस का गठबंधन हो सकता है, लेकिन कश्मीर में बीजेपी के अपने दम पर चुनाव लड़ने के एलान के साथ ही इन अटकलों पर विराम लग गया है.

केंद्रीय मंत्री और उधमपूर से बीजेपी सांसद जीतेंद्र सिंह ने कहा, “हम अलगाववाद का समर्थन नहीं करते, हमारी पार्टी के किसी नेता ने इसका समर्थन नहीं किया है. आज की तारीख में जम्मू-कश्मीर में हमारा कोई गठबंधन साथी नहीं है.”

 

जम्मू-कश्मीर में पांच ऐसी सीटें हैं जहां पीपुल्स कॉन्फेंस का खासा प्रभाव माना जाता है.

 

आपको बता दें कि कल पीपुल्स कॉन्फेंस के नेता सज्जाद लोन ने पीएम से मुलाकात की थी और माना जाता है कि दोनों नेताओं के बीच जम्मू-कश्मीर चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई थी.

 

मोदी से मिलने के बाद  सज्जाद लोन ने कहा था कि उन्होंने पीएम के सामने जम्मू-कश्मीर के लोगों की उन परेशानियों को रखा, जो सितंबर में आए बाढ़ की वजह से हैं.

 

खास बात यह है कि सज्जाद लोन की मोदी से मुलाकात तब हुई है जब बीते दिनों उनके भाई बिलाल और बीजेपी नेता राममाधव एक दूसरे के संपर्क में थे. बिलाल कश्मीर में कई अलगाववादी संगठनों को जोड़ने वाली संस्था हुर्रियत कांन्फेंस के कार्यकारी सदस्य हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP will go it alone ‘as of now’ in the JK: Jitendra Singh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Narendra Modi sajjad lone
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017