हिमाचल में बीजेपी जारी करेगी विजन डाक्युमेंट, योगी करेंगे जनसभा

हिमाचल में बीजेपी जारी करेगी विजन डाक्युमेंट, योगी करेंगे जनसभा

बीजेपी ने विजन डॉक्यूमेंट को अंतिम रूप दे दिया है. इस विजन डॉक्यूमेंट में आम लोगों से भी राय ली है. बीजेपी का का दावा है कि इस विजन डॉक्यूमेंट में सभी वर्गों ध्यान में रख कर बनाया गया है.

By: | Updated: 03 Nov 2017 12:49 PM
bjp will release vision document for himachal, Yogi to campaign for BJP

नई दिल्ली: हिमाचल विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी आज अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी करेगा. बीजेपी का यह विजन डॉक्यूमेंट केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली दोपहर 3.45 बजे शिमला के पीटरहॉफ से जारी करेंगे.


इस बार बीजेपी चुनावी घोषणा पत्र के बजाय विजन डॉक्यूमेंट जारी कर रही है जिसको लेकर बीजेपी जनता के बीच जाएगी. बीजेपी ने विजन डॉक्यूमेंट को अंतिम रूप दे दिया है. इस विजन डॉक्यूमेंट में आम लोगों से भी राय ली है.


बीजेपी का का दावा है कि इस विजन डॉक्यूमेंट में सभी वर्गों ध्यान में रख कर बनाया गया है. इस डॉक्यूमेंट के माध्यम से अगले 5 सालों के दौरान किये जाने वाले कार्यों और योजनाओं को बीजेपी जनता के बीच ले जाएगी.

योगी आज करेंगे हिमाचल प्रदेश में जनसभाएं
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए आज से प्रचार करेंगे. वह आज तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वह आज रेनुका, आरकी और हरोली विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां करेंग.


जबकि 30 अक्टूबर को वे नालागढ़, डाडासिबा और नगरोटा में चुनावी रैली करेंगे. उनके साथ बीजेपी के हिमाचल प्रभारी मंगल पांडे और महेंद्र धर्माणी भी होंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: bjp will release vision document for himachal, Yogi to campaign for BJP
Read all latest Himachal Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पनामा पेपर्स मामला: ईडी ने अहमदाबाद की एक कंपनी की 48.87 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त की