सेना के हौसलों से बौखलाए आतंकी, शोपियां में बीजेपी के युवा नेता का गला रेता

सेना के हौसलों से बौखलाए आतंकी, शोपियां में बीजेपी के युवा नेता का गला रेता

घाटी में आतंकियों के सफाए के लिए सेना पहले से ही ऑपरेशन ऑल आउट चला रही है. इस साल अब तक 150 से ज्यादा आतंकियों मौत के घाट उतारे जा चुके हैं. आतंकियों की बौखलाहट की यही वजह है.

By: | Updated: 03 Nov 2017 06:50 AM
BJP youth leader killed in south Kashmir’s Shopian

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के लगातार चलाए जा रहे ऑपरेशन से आतंकी बौखला गए हैं. दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने बीजेपी के एक युवा नेता की गुरुवार को हत्या कर दी. गौहर हुसैन बट (30) का शव किल्लूर में एक बाग से बरामद हुआ.


पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. बट बीजेपी की युवा शाखा की जिला इकाई के प्रमुख थे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी की युवा शाखा के नेता गौहर हुसैन बट की मौत पर शोक प्रकट किया है. जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों ने कथित तौर पर उनकी हत्या कर दी.


शाह ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, 'शोपियां में BJYM जिला अध्यक्ष की निर्मम हत्या की खबर सुन कर दुख हुआ. मेरी संवेदनाएं गौहर अहमद भट्ट के परिवार के साथ हैं. दुख के इस वक्त में बीजेपी गौहर के परिवार के साथ खड़ी है.आतंकवादी युवाओं को एक बेहतर भविष्य चुनने से नहीं रोक सकते.''


जम्मू-कश्मीर के बीजेपी प्रभारी राम माधव ने भी घटना पर दुख जताते हुए कहा कि गौहर ने तीन दिन पहले ही मुझसे मुलाकात की थी. ये आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में हमें ये कीमत चुकानी पड़ती है. लेकिन ये बलिदान हमारे दृढ़निश्चय को और मजबूत करेंगे.


पहले भी हुए हैं ऐसे हमले
ये पहला मौका नहीं है जब आतंकियों ने किसी राजनैतिक दल के कार्यकर्ता पर हमला बोला है. गौहर अहमद भट्ट से पहले 22 अक्टूबर को आतंकियों ने त्राल में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता मोहम्मद सुभान भट के बेटे मोहम्मद अशरफ भट के घर पर ग्रेनेड फेंका था.


आतंकियों ने रील में पीडीपी विधायक के घर को निशाना बनाया था. इसके साथ ही शोपियां के ही जैनापोरा में पीडीपी एमएलए के घर पर हमला आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP youth leader killed in south Kashmir’s Shopian
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राहुल के इंटरव्यू पर बढ़ा विवाद, EC पहुंची कांग्रेस ने कहा- पीएम मोदी और अमित शाह पर भी हो FIR