पाक सैनिक के जूते चिपकाने वाले ऐड पर भड़के बीजेपी सांसद

By: | Last Updated: Friday, 24 April 2015 12:51 PM
BJP’s Ujjain MP wants Fevikwik ad banned

नई दिल्ली:  पिछले दिनों भारत-पाक के वाघा बॉर्डर पर बना फेविक्विक का एक विज्ञापन काफी लोकप्रिय हुआ था. इस ऐड की पंचलाइन थी ‘तोड़ो नहीं जोड़ो’.  इस एड को विश्वकप के दौरान जारी किया गया था.

 

इस विज्ञापन में भारत और पाकिस्तान के सैनिकों को वाघा बॉर्डर पर परेड करते हुए दिखाया गया है जिसमें दोनों देशों के सैनिक एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हुए एक दूसरे से खुद को बेहतर साबित करने की कोशिश करते हैं.  और ऐसा करते हुए पाकिस्तान के  सैनिक का जूता टूट जाता है, तब भारत का सैनिक फेविक्विक देकर उसे सबके सामने शर्मिंदा होने से बचाता है.

 

इस एड को काफी पसंद किया गया था, इस विज्ञापन में बड़े ही प्यारे ढंग से दोनों देशों में अमन और शांति का संदेश दिया गया था. पर कुछ लोग इस विज्ञापन के खिलाफ थे.

 

ऐसे में बीजेपी के सासंद चिंतामणि मालवीय ने संसद में इस ऐड को राष्ट्र विरोधी कहा है. चिंतामणि मध्य प्रदेश के उज्जैन से सांसद हैं.

 

चिंतामणि का मानना है कि विज्ञापन शहीदों का अपमान करता है. आपको बता दें इस विज्ञापन का कॉन्सेप्ट ओगिलवी ऐंड माटर ने तैयार किया था.

 

गजेंद्र सिंह के घर पहुंची आम आदमी पार्टी

आप-पुलिस के झगड़े में क्या न्याय मिलेगा? 

‘पूरी दिल्ली में पेट्रोल डाल के आग लगा दो’: गजेंद्र की मां

गलती हुई, गजेंद्र की खुदकुशी के बाद मुझे भाषण नहीं देना चाहिए था: केजरीवाल 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP’s Ujjain MP wants Fevikwik ad banned
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: banned BJP Fevikwik ad MP ujjain
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017